मातम में बदली खुशियां: बहन की शादी के दो दिन पहले ही भाई की मौत, ऐसे हुआ था हादसा

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 04:13 PM (IST)

यमुनानगर: रादौर के गांव घिलौर में बड़ी बहन की शादी से दो दिन पहले वीरवार देर रात 24 वर्षीय छोटे भाई की मौत हो गई। वह बहन की शादी के लिए घर पर आयोजित कार्यक्रम में डांस कर रहा था, तभी वह अचानक जमीन पर गिर गया। परिजन उसे पहले लाडवा के अस्पताल लेकर गए फिर यहां से मुलाना ले गए। वहां भी उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ, तो यमुनानगर के ट्रामा सेंटर लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। भाई की मौत से बहन सदमे में है। पूरे गांव में मातम छाया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

आज होनी थी शादी 
घिलौर निवासी प्राणनाथ दत्ता ने बताया कि उसका भतीजा रजत दत्ता बहन की तैयारियों के लगा था। उसकी बड़ी बहन सरकारी अस्पताल लाडवा में डॉक्टर है। तीन अप्रैल यानि को बहन की शादी होनी थी। इसके लिए लाडवा के ही पैलेस में कार्यक्रम आयोजित कर रखा था। शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। रजत के पिता रामनाथ दत्ता की दो साल पहले दिल्ली के एम्स में हार्ट की सर्जरी हुई थी। अचानक तबीयत खराब होने से उनकी मौत हो गई थी। तबसे रजत ही खेती कर परिवार को संभाल रहा था।

घर पर था पार्टी का आयोजन
बहन की शादी की खुशी में रजत ने वीरवार रात अपने घर पर ही पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें चुनिंदा रिश्तेदार व गांव के लोग बुलाए गए थे। रात को घर पर डीजे बज रहा था। जिसमें सभी नाच गाकर खुशी मना रहे थे। डीजे पर नाचते हुए अचानक रजत की तबीयत बिगड़ गई और वह नीचे गिर गया। परिजन उसे उठाकर तुरंत लाडवा के अस्पताल लेकर गए। हालात में कोई सुधार नहीं होने पर उसे एमएम यूनिवर्सिटी मुलाना में लेकर गए। परंतु वहां भी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। इस पर परिजन उसे ट्रामा सेंटर यमुनानगर लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

थाना रादौर पुलिस ने रात को ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। शुक्रवार को डॉ. पूनम, डॉ. नवीन व डॉ. आशुतोष के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। बिसरे को जांच के लिए भेजा गया है, ताकि मौत के कारणों का पता चल सके। थाना रादौर प्रभारी सुखविंद्र शर्मा का कहना है कि मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

पांच अप्रैल को है रजत का जन्मदिन
पांच अप्रैल को ही रजत का जन्मदिन भी है। परंतु बहन की शादी व जन्मदिन से पहले यह घटना हो जाएगी किसी ने सोचा भी नहीं होगा। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को जैसे ही रजत का शव गांव में पहुंचा तो बड़ी बहन उसे लिपट कर रोने लगी। काफी संख्या में लोग अंतिम संस्कार में शामिल हुए।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static