हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल को मिली जमानत, सपना चौधरी के पति की शिकायत पर किए थे गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 08:15 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हरियाणवी कलाकार व समाजसेवी हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल को कोर्ट से सोमवार को जमानत मिल गई। जमानत मिलने की जानकारी मिलते ही समर्थक एकत्रित होना शुरु हो गए। कोर्ट में दोनों पक्षों के वकीलों के बीच खूब बहस हुई और आखिर बचाव पक्ष के वकील पवन कुमार रापड़िया की दलीलों को सुनने के बाद कोर्ट ने जमानत मंजूर कर दी।

बता दें कि फेमस हरियाणवी कलकार सपना चौधरी के पति वीर साहू की शिकायत पर पुलिस ने हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल के खिलाफ धमकी देने, आइटी एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। इसके बाद से ही दोनों गुटों के बीच विवाद चल रहा है। बेशक कोर्ट से हर्ष छिकारा को जमानत मिल गई हो, लेकिन दोनों गुटों के बीच रार बढ़ती जा रही है। 

सोमवार सुबह से ही हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल के समर्थक हांसी में जुटने शुरु हो गए थे। करीब डेढ़ बजे कोर्ट में सुनवाई शुरु हुई। अधिवक्ता पवन रापड़िया ने बताया कि पुलिस कोर्ट के समक्ष हर्ष छिकारा के खिलाफ कोई ठोस साक्ष्य पेश करने में विफल रही। वहीं, जमानत मिलते हर्ष छिकारा के समर्थन में काफी संख्या में फैन टोल प्लाजा पर पहुंच गए और गाड़ियों के काफिले के साथ उन्हें हांसी लेकर आए। फैन्स में गिरफ्तारी को लेकर काफी रोष दिखा। कई हरियाणवी कलाकार भी हर्ष छिकारा के समर्थन में आए हैं।

पुलिस की जांच पर सवाल
हर्ष छिकारा के अधिवक्ता पवन कुमार रापड़िया ने कहा कि कोर्ट ने हर्ष छिकारा व नवीन पंघाल को 35 हजार के निजी मुचलके पर रेगुलर बेल पर जमानत दे दी है। पुलिस की जांच पर कई सवाल खड़े होते हैं। पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बगैर ही आरोपों के आधार पर हर्ष छिकारा को गिरफ्तार कर लिया। घटनाक्रम से स्पष्ट है कि इस मामले में पुलिस ने किसी दबाव में काम करते हुए हर्ष छिकारा को गिरफ्तार कर लिया, जबकि कोरोना काल में 7 साल से कम सजा के मामलों में पुलिस बेल देने के निर्देश भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static