Haryana:  कुंआ पूंजन में हर्ष फायरिंग, महिला को पेट में लगी गोली...2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 11:25 AM (IST)

रोहतकः  महम थाना क्षेत्र के भैणी मातो गांव में मंगलवार रात को बच्चे के कुंआ पूंजन समारोह में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान एक महिला को गोली लग गई। महिला के घायल होने के बाद समारोह में खुशिया शोर में बदल गई। आनन-फानन घायल महिला को रोहतक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गुरुग्राम मेदांता के लिए रेफर कर दिया। हालांकि महिला की हालत अभी गंभीर है। पुलिस ने अपनी ओर से दो युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।


महम पुलिस ने बताया कि भैणी मातो गांव के प्रवीन की पत्नी को कुछ दिन पहले बेटा हुआ था। उसी की खुशी में कुंआ पूजन समारोह का आयोजन मंगलवार को किया गया था। शाम करीब साढ़े छह बजे डीजे से नाच गाना हो रहा था और उसी दौरान प्रवीण के भराण गांव निवासी रिश्तेदार अमन उर्फ मोनू और उसका दोस्त उग्र उर्फ ढांडा ने भी डीजे पर डांस करना शुरू कर दिया। इस दौरान उग्र उर्फ ढांडा ने अपने असलहे से हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी।


हर्ष फायरिंग के दौरान डीजे के पास खड़ी प्रवीण की बड़ी भाभी सुषमा के पेट में जाकर गोली लग गई। गोली लगने के बाद वह घायल होकर गिर गई और खुशी के माहौल में भगदड़ गई।  ग्रामीणों की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई तो महम थाने के एसआई नरेंद्र सिंह की शिकायत पर अमन उर्फ मोनू और उसका दोस्त उग्र उर्फ ढांडा के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static