सांसदों के बाद अब हरियाणा के विधायक भी आए आगे, CM को पत्र लिख वेतन कम करने का रखा प्रस्ताव

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 05:24 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): सांसदों के बाद अब हरियाणा के विधायक भी आगे आए हैं, हरविंद्र कल्याण ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनाेहर लाल को पत्र लिख 30 प्रतिशत वेतन कम करने का प्रस्ताव रखा है। घरौंडा के विधायक हरविंद्र ने सीएम को लिखे आज एक पत्र में कहा है कि कोरोना महामारी से देश व प्रदेश दोनों आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। सांसदों की तर्ज पर वित्तीय स्थिति का सामना करने के लिए विधयकों के वेतन से भी 30 प्रतिशत राशि काटी जाए तो यह भी एक महत्त्वपूर्ण कदम रहेगा।

हरविंद्र कल्याण ने पत्र में लिखा है कि कोरोना के खिलाफ मजबूती से पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृव में जो जंग लड़ रहा है। उसमें अन्य राष्ट्रों के मुकाबले भारत में कोरोना के काफी कम मामले आए हैं।

PunjabKesari, haryana

प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर सांसदों के वेतन को 30 प्रतिशत कम करने का मामला आया है। इन विकट परिस्थितियों में हरियाणा भी देश के साथ साथ आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। ऐसे में हम विधयकों के वेतन से कटौती की जाए।

उन्हाेंने फोन पर हुई बातचीत में कहा कि यह वक्त कोरोना जैसी महामारी से उतपन्न विकट परिस्थितियों से निपटने का है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मजबूत इरादों वाले व्यक्तिव के धनी हैं। जिस प्रकार उनके नेतृत्व में सारे उच्च स्तरीय प्रशाशनिक अधिकारी व जिला स्तर पर अधिकारी कड़ा संघर्ष कर रहे हैं, उसमें हम विधायकों का भी यह दायित्व है कि अपने कदम आगे बढ़ाएं।

कल्याण ने कहा कि कोरोना मरीज को लेकर हमारे मेडिकल स्टाफ, स्टाफ नर्सिज, पैरामेडिकल स्टाफ तो कड़ी ड्यूटी दे रहें हैं, वहीं सारा प्रशासन मनोहर लाल के नेतृत्व में जुटा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static