निकिता हत्याकांड: पहलवान बजरंग पूनिया बोले- क्या फ़ायदा वैष्णो देवी और दुर्गा माँ के पूजन का

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 01:21 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): फरीदाबाद के निकिता हत्याकांड की कड़ी निंदा करते स्टार पहलवान बजरंग पूनिया ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि अपराधी किसी भी धर्म का हो वो समाज का दुश्मन ही होता है। निकिता बहन का इंसाफ़ सिर्फ़ उसका हक़ नहीं बल्कि हमारी नैतिक ज़िम्मेदारी है। अगर हमारी बहन-बेटी को हम सुरक्षित ही नहीं रख पाए तो फिर क्या फ़ायदा वैष्णो देवी और दुर्गा माँ के पूजन का ?

बता दे कि कल छात्रा की हत्या से नाराज परिजनों और स्थानीय लोग बल्लभगढ़ नेशनल हाईवे जाम कर न्याय की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे । मृतका के परिवार का आरोप है कि इस मामले में लड़की हिंदू होने के चलते पुलिस और प्रशासन चुप्पी साधे बैठा है, अगर लड़की किसी दूसरे समुदाय की होती तो आज स्थिति दूसरी होती। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस हमें न्याय नहीं दे सकती है, हमें साफ बता दे हम स्वयं न्याय करेंगे।

वहीं गृहमंत्री अनिल विज ने निकिता हत्याकांड पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि पीड़ित परिवार को सरकार की तरफ से पूरी सुरक्षा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में किसी की दबंगई नहीं चलने दी जाएगी। कोई दबंगई करने की कोशिश करेगा तो उसको किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static