PNB में 82 लाख के पुराने नोट चोरी, Locker काटकर उड़ाया कैश (Pics)

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2016 - 02:01 PM (IST)

रेवाड़ी (पवन कुमार वर्मा): नोट बंदी के बाद जहां कोई भी पुरानी नगदी को लेने को तैयार नहीं है। वही रेवाड़ी में चोरों ने बैंक में 81 लाख रूपय की नगदी पर हाथ साफ किया है। चोरी की गए पैसों में 80 लाख रुपए पुरानी नगदी, यानि 500-1000 के नोट है और केवल एक लाख रुपए के ही 100 और 10 के नोट है।

मिली जानकारी के अनुसार रोहतक नेशनल हाइवे-71 पर खेड़ा आलमपुर के पास स्थित ये वही पंजाब नैशनल बैंक की शाखा है, जहां चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। रात चोरों ने बैंक की खिड़की उखाड़ बैंक में घुससर लॉकर काटकर 81 लाख रुपए की नगदी पर हाथ साफ किया और आसानी से फरार हो गए, जब सुबह किसी ने देखा की बैंक की खिड़की उखड़ी हुई है तो पुलिस को सूचित किया गया।

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बता दे कि बैंक हाइवे पर खेतों में है, जहां आसानी से वारदात को अंजाम दिया जा सकता है और न ही बैंक ने किसी सुरक्षाकर्मी के तैनाती की है। एक साल पहले भी दिन दहाड़े इसी बैंक में डैकेती की वारदात को अंजाम दिया गया था और आज खिड़की उखाड़ चोरी की वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सबूत हाथ नहीं लगे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static