परिवार को बेसुध कर उड़ाए गहने एवं नकदी

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2017 - 12:54 PM (IST)

शाहाबाद मारकंडा (अरुण): बीती रात अज्ञात चोरों ने माजरी मोहल्ला स्थित कॉन्फैड गैस एजैंसी के सामने बसे एक घर में चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया और परिवार के सभी सदस्यों को बेसुध कर करीब 6-7 तोले सोना, मोबाइल तथा 90 हजार की नकदी चोरी कर ली है। पुलिस ने घर के मालिक हरीश कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

पुलिस को दी अपनी शिकायत में हरीश कुमार ने कहा कि वीरवार रात को उनके परिवार को सभी 5 सदस्य एक ही कमरे में सोए हुए थे और जब सुबह उठे तो सभी के सिर भारी थे। शिकायतकर्त्ता ने कहा कुछ देर बाद उन्होंने देखा कि घर सारा सामान उथल-पुथल है। जिस कमरे में वह सभी सोए थे उस कमरे में पड़े कपड़ों में से भी चोर नकदी निकालकर ले गए तथा तकिए के नीचे रखा मोबाइल भी उठा ले गए। 

 

हरीश कुमार ने कहा कि चोरों ने गोदाम में रखी अलमारियों में से करीब 6-7 तोले सोना तथा कुल 90 हजार की नकदी चोरी करके ले गए हैं। उन्होंने कहा कि चोरों ने छत के रास्ते घर में प्रवेश किया और अंदेशा जताया कि फिर सभी को नशीली दवा से बेसुध करने के बाद वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि सुबह किसी भी पारिवारिक सदस्य से उठा नहीं जा रहा था जिससे स्पष्ट है कि चोरों ने बेसुध करने के लिए नशीली दवाई कर प्रयोग किया होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static