''एस.वाई.एल. नहर को लेकर इनैलो कर रही ड्रामा''

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2016 - 04:00 PM (IST)

सिवानी मंडी (पोपली): एस.वाई.एल. नहर को लेकर इनैलो राजनीतिक ड्रामा कर रही है। अगर इनैलो में दम है तो वह पंजाब में चुनाव से पहले जाने की हिम्मत दिखाए। पंजाब में चौटाला परिवार का बादल परिवार से रिश्ता किसी से छिपा नहीं है इसलिए वह हरियाणा के लोगों को इस मुद्दे पर बहका रही है। यह बात भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद धर्मवीर सिंह ने जिला पार्षद ओमप्रकाश श्योराण की पुत्री के विवाह समारोह के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कही। 

 

सांसद ने कहा कि इनैलो ने अपने कार्यकाल में भी बादल परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए एस.वाई.एल. के पानी को लाना जरूरी नहीं समझा और अब वह इस मामले में जलयुद्ध के नाम पर लोगों को बेवकूफ बना रही है। चुनाव के बाद पंजाब में जाने की बात करना बेमानी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार इस मामले में पूरी तरह से गंभीर है और एस.वाई.एल. का पानी हरियाणा को मिलकर ही रहेगा। 

 

सांसद ने पी.एम. की नोटबंदी की सराहना करते हुए कहा कि घोषणा करके हिसाब देने वाली देश की यह पहली सरकार है। पी.एम. की इस घोषणा को साहसिक करार देते हुए सांसद ने कहा कि देश में पहली बार लोग कतार में लगकर भी सरकार के नोटबंदी के निर्णय की सराहना कर रहे हैं। विरोध वही लोग कर रहे हैं जिन्हें पी.एम. नरेंद्र मोदी की इस घोषणा से तकलीफ होने वाली है। सांसद ने कहा कि पूरे देश में आज नोटबंदी का मुद्दा विपक्ष के लिए सिरदर्द बन गया है और भविष्य में होने वाले चुनाव में उन्हें अपनी हार का डर सताने लगा है। 

 

सांसद ने कहा कि मोदी सरकार सॉर्जिकल स्ट्राइक करती है या देशहित में कोई भी निर्णय लेती है तो विपक्ष की नींद हराम हो जाती है। सांसद ने कहा कि भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए देश के लोगों का सरकार को जमकर समर्थन मिल रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static