आगरा नहर में डूबे किशोर का मिला शव, महिला को बचाने के लिए कूदा था युवक...गवाई खुद की जान

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 05:02 PM (IST)

फरीदाबाद: पलवल के गांव छज्जूनगर में आगरा नहर के पास एक किशोर का शव फंदे में मिला। परिजनों ने किशोर की पहचान अनुज के रूप में की। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। सेक्टर 63 निवासी 40 वर्षीय मिथलेश मंगलवार शाम 6 बजे चंदावली गांव में आगरा नहर में नवरात्र की पूजा सामग्री विसर्जित करने गए थे। पैर फिसलने से महिला आगरा नहर में गिर गई। महिला को डूबता देख चंदावली गांव निवासी अनुज ने भी नहर में छलांग लगा दी। 

कुछ दूर तक बहने के बाद महिला तैरकर नहर से बाहर निकल आई, लेकिन किशोर का कोई पता नहीं चला। बुधवार दोपहर पुलिस ने करीब छह किलोमीटर दूर प्रहलादपुर माजरा गांव के पास आगरा नहर से एक किशोर का शव बरामद किया। 

मौके पर परिजनों ने कहा कि यह अनुज का शव है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद मां ने कहा कि यह उनके बेटे का नहीं है, जिसके बाद गुरुवार को पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम के साथ आगरा शहर में फिर से शव की तलाश शुरू की। टीम को पलवल के गांव छज्जू राम के पास आगरा नहर में जाल में फंसा शव मिला।   मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि शव की पहचान छात्र अनुज के रूप में हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 अज्ञात शव के संबंध में जांच कराई जाएगी
थाना प्रभारी उमेश ने बताया कि बुधवार को प्रहलादपुर गांव के पास मिले शव की पहचान के लिए आसपास के थाने को सूचना दे दी गयी है। शव के हाथ पर अनिल लिखा हुआ है। अनिल के परिवार की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static