पंचायत चुनाव को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, सिंबल पर लड़ने को लेकर कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2022 - 05:16 PM (IST)

कैथल(जयपाल): चुनाव आयोग द्वारा पंचायत चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी करने के बाद प्रदेश में सरगर्मियां तेज हो गई हैं। जिलों के प्रशासन द्वारा भी आरक्षण का ड्रा निकालने को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं। इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने पंचायत चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि भाजपा हरियाणा में पंच, सरपंच और ब्लॉक समिति के पदों पर सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ेगी। वहीं जिला परिषद के चुनाव पर फैसला चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद लिया जाएगा। वहीं जेजेपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने को लेकर भी अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है।

 

PunjabKesari

 

धनखड़ और प्रदेश प्रभारी ने कैथल में पार्टी कार्यालय का किया उद्घाटन

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ गुरुवार को कैथल में भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा के प्रदेश प्रभारी व त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री विप्लव देव कुमार भी मुख्य अतिथि के तौर पर समारोह में शामिल हुए। बीजेपी नेताओं ने कार्यालय में नारियल फोड़कर और रिबन काटकर शुभारंभ किया। धनखड़ ने बताया कि हरियाणा में भाजपा को और मजबूत करने के लिए सभी जिलों में भाजपा कार्यालय खोले जा रहे हैं। इसी तर्ज पर कैथल में भी ऋषि कपिल मुनि के नाम से कपिल कमल कार्यालय का नाम रखा गया है। इसी कार्यालय से जिले में पार्टी की सभी गतिविधियां सुचारू रूप से चलेंगे।

 

PunjabKesari

 

प्रदेश अध्यक्ष बोले- बीजेपी के कार्यालय कार्यकर्ताओं के लिए तपस्थली

 

ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भाजपा कार्यालय, सरकार और प्रशासन के साथ तालमेल बनाकर चलाया जाएगा। कार्यालय से आम लोगों को सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं की सेवाएं दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि भाजपा के नए कार्यालय में अटल सेवा केंद्र भी खोला जाएगा, ताकि लोग सरकारी योजनाओं का लाभ उठा सकें। ओमप्रकाश धनखड़ ने बताया कि भाजपा कार्यालय किसी सरकारी कार्यालय की तरह नहीं होते, बल्कि यहां बैठ कर नेता जनता के लिए हितकारी योजनाएं बनाते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यालय का कोई टाइम नहीं होता। भाजपा के दफ्तरों सिर्फ कार्यालय ना होकर नेताओं की तपस्थली होते है। इसलिए कैथल का यह कार्यालय भी कार्यकर्ताओं के लिए एक तपस्थली के रूप में काम करेगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static