"म्हारा हरियाणा, नॉन स्टॉप हरियाणा" पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा से भिड़े हरियाणा CM, सोशल मीडिया पर जमकर हुई जुबानी जंग

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 11:30 AM (IST)

रोहतक : सोशल मीडिया पर म्हारा हरियाणा नॉन स्टॉप हरियाणा के नारे पर सी.एम. नायब सिंह सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आमने- सामने आ गए हैं। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग तेज हो गई है। एक-दूसरे पर कटाक्ष करते हुए पोस्ट डाली गई हैं।

बता दें कि 22 जुलाई को सरकार की तरफ से म्हारा हरियाणा-नॉन स्टॉप हरियाणा के नाम से विज्ञापन दिया गया था जिसमें सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया गया है। इसी पर अब कांग्रेस ने सरकार को घेर लिया है।
 

हुड्डा बोले- हर काम पर फुल स्टॉप लगा हुआ

22 जुलाई को ही पूर्व सी. एम. भूपेंद्र सिंह हुडा ने सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो के साथ पोस्ट साझा की। उन्होंने कहा कि भाजपा का 'म्हारा हरियाणा-नॉन स्टॉप हरियाणा' नारा असल में म्हारा हरियाणा-फुल स्टॉप हरियाणा है। उन्होंने कहा कि हर काम पर फुल स्टॉप लगा हुआ है। अस्पतालों में डॉक्टर, स्कूलों में टीचर और दफ्तरों में कर्मचारी नहीं हैं। हुडा ने कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार न कोई बिजली का कारखाना लगा पाई, न तो कोई नया संस्थान लाई। न मैट्रो, न नई रेलवे लाइन, न यूनिवर्सिटी, न अस्पताल बना, फिर किस बात का नॉन स्टॉप हरियाणा।

हुड्डा की पोस्ट पर सी.एम. सैनी का पलटवार

हुस की इस पोस्ट पर मुख्यमंत्री नायब सिह सैनी नेपलटवार किया। उन्होंने लिखा भूपेंद्र हुड्डा जी आज का म्हारा हरियाणा नॉन स्टॉप हरियाणा है। फुल स्टॉप लगा है कांग्रेस द्वारा पोषित गुंडागर्दी और दबंगई पर, दलितों-पिछड़ों पर हो रहे अत्याचार पर, सरकारी नौकरियों की नीलामी पर, मासूम किसानों की जमीन कब्जा पर, काग्रेस के दहशत के दौर पर। फुल स्टॉप लगा है तो सिर्फ आपकी राजनीति पर।

कांग्रेस ने भी पोस्ट कर घेरा

इसके बाद हरियाणा काग्रेस की तरफ से भी सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली गई। पोस्ट में लिखा-सी. एम. साहब, आपको तो अभी-अभी बैठाया है कुशासन पर पर्दा डालने के लिए, इसलिए आपको तो क्या ही दोष दें। आप मनोहर लाल से पूछ कर बताना कि हरियाणा में बेरोजगारी नॉन स्टॉप बढ़कर देशमें सर्वाधिक क्यों हो गई।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static