हरियाणा सरकार ने जमीन खरीद फरोख्त में किया हजारों करोड़ का घोटाला : अभय चौटाला

4/9/2021 8:34:16 AM

रोहतक : इनेलो के प्रधान महासचिव एवं पूर्व विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार ने गुरूग्राम में एक कम्पनी को जमीन की खरीद फरोख्त में हजारों करोड़ रुपए का जमकर भ्रष्टाचार किया है। यह बात तो पहले ही साफ हो चुकी है कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। लॉकडाऊन के दौरान प्रदेश में शराब, रजिस्ट्ररी सहित 6 घोटाले हुए थे, लेकिन एक भी मामले की जांच को सार्वजनिक नहीं किया गया, क्योंकि इन घोटालों में सरकार के मंत्री व स्वयं मुख्यमंत्री शामिल है। इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला वीरवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने पूर्व सी.एम. भूपेंद्र हुड्डा को भाजपा की बी टीम का सदस्य करार देते हुए कहा कि पूर्व सी.एम. को चुनौती है कि वह उनके साथ बैठकर इस मामले को लेकर एक भी जबाव दे दें तो वह हुड्डा को अपना नेता मान लेंगे। सबको पता है कि पूर्व मुख्यमंत्री का जेल जाना तय है और इसी के चलते अपने आप को बचाने के लिए भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रहे हैं। सुभाष चंद्रा स्याही कांड को प्रदेश की जनता नहीं भूली है। उस चुनाव में तो पूर्व सी.एम हुड्डा अपना बैलेट पेपर तक खाली छोड़ आए थे और उन्होंने पैन की स्याही बदलवाने का काम किया था।

गुरूग्राम में सरकार द्वारा एक कम्पनी को बेची गई जमीन के मामले में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है और इसकी सीटिंग जज से जांच होनी चाहिए। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नफे सिंह लाहली, कृष्ण कौशिक , ताजबीर शिमली, रमेश कौशिक, विनोद अहलावत, रणबीर हुड्डा, मास्टर मुख्तयार सिंह, सुशीला राणा, रामकिशन मलिक, गुलाब सिंह, सोनू भटनागर, पुनित मायना, सूरज देहराज, संजय कुंडू, रजनेश मलिक, मनीष कौशिक प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)

 


Content Writer

Manisha rana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static