Haryana Hindi News: आज अंबाला जिले की मुलाना विधानसभा का दौरा करेंगे ओपी चौटाला, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 07:19 AM (IST)

डेस्क: पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला आज अंबाला जिले की मुलाना विधानसभा का दौरा करेंगे। इस दौरान वे हलके के गांवों में कार्यकर्ता से जनसंपर्क भी साधेंगे। दरअसल इनेलो सुप्रीमो ने बीती 22 अगस्त से प्रदेश के विभिन्न विधानसभी क्षेत्रों के दौरे की शुरुआत की है। इनेलो सुप्रीमो प्रत्येक हलके के कम से कम 10 गांवों का दौरा कर रहे हैं और गांवों की चौपाल में जाकर लोगों से रूबरू भी हो रहे हैं।

Ghulam Nabi Azad के इस्तीफे पर हुड्डा की कांग्रेस को सलाह, बोले- ऐसे मामलों पर विचार करे पार्टी

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस से गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उनका कहना है कि इतने बड़े नेता के इस्तीफे से पार्टी को नुकसान होगा। पार्टी को भी ऐसे मामलों को लेकर विचार करना चाहिए। 

सोनाली फोगाट मामले में CBI से सरकार को आखिर परहेज क्यों है, यह बात समझ से परे: ढींगरा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के मीडिया सलाहकार रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केवल ढींगरा ने सोनाली फोगाट मौत मामले पर परिवार जन की मांग के अनुसार मामले की जांच सीबीआई को सपने पर सहमति जताई है। 

मौत से पहले Sonali Phogat का Video आया सामने, बेसुध नजर आई बीजेपी नेत्री

सोनाली फोगाट की मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कोई उन्हें पकड़ कर ले जाते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह सोनाली का पीए सुधीर सांगवान है।

Sonali Phogat को जबरदस्ती दिए गए थे Drugs, गोवा के IG ने किए बड़े खुलासे

आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले में कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि उपलब्ध साक्ष्यों और सीसीटीवी के आधार पर देखा गया है कि सुधीर सांगवान और सुखबिंदर ने क्लब में पार्टी करने के दौरान सोनाली को ने जबरदस्ती ड्रग्स पिलाई है। 

Sonali Phogat के साथ रिश्ते को लेकर PA सुधीर सांगवान ने किया बड़ा दावा

पुलिस ने बताया कि सुधीर सांगवान ने यह माना है कि उसी ने ही सोनाली को ड्रग्स दिए हैं। वहीं पुलिस आईजी ने बताया कि भाजपा नेत्री के निजी सचिव ने खुलासा किया कि वह सोनाली के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में था। 

हरियाणा में वोट वालों की नहीं नोट वालों की सरकार है: चढूनी

चढूनी ने कहा कि किसान प्रदेश के सभी मंत्रियों के घरों के बाहर प्रदर्शन कर रहे है। लेकिन मौजूदा सरकार के मंत्रियों ने उनका कोई सहयोग नहीं किया। उन्होंने कहा कि वे पंचायत लेकर मंत्रियों के घर के बाहर पहुंचे हैं और मांग कर रहे हैं कि विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर जुमला मुश्तरका जमीन किसानों के नाम करने का अध्यादेश लेकर आए।

 

दुख की घड़ी में फोगाट परिवार के साथ खड़ी है BJP सरकार: डॉ कमल गुप्ता

कैबिनेट मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने इस हादसे को बेहद दुखद और पार्टी के लिए बेहद नुकसानदायक बताते हुए कहा कि मामला गोवा में हुआ है। इसे लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ने गोवा की सरकार से गंभीरता से बात भी की है। अगर सच में यह हत्या है, तो दोषी किसी भी सूरत में नहीं बच पाएंगे। 

कांग्रेस विधायक के चाचा सहित कई सरपंच और पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन

नूंह जिला से कांग्रेस विधायक के चाचा सहित कई पार्षदों, पूर्व पार्षदों, सरपंचों एवं अन्य दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा। गृह मंत्री अनिल विज ने भाजपा में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी का पटका पहनाकर उनका हार्दिक स्वागत किया। 

अब यमुनानगर में भी होगी Dragon Fruit की खेती, हिसार से आई डॉक्टर ने किसानों को दी ट्रेनिंग

अब किसानों को ड्रैगन फ्रूट की खेती के बारे में भी जागरूक करने के लिए बागवानी विभाग कैंप लगा रहा है। इसी कड़ी में यमुनानगर में भी बागवानी विभाग में हिसार से आई डॉक्टर ने किसानों को इसके बारे में जागरूक किया। 

Maths की पढ़ाई अब नहीं रहेगी जटिल, हरियाणा के सरकारी शिक्षक बदलेंगे पढ़ाने का तरीका

प्रदेशभर के गणित विशेषज्ञ आज रेवाड़ी में एकत्रित हुए और गणित मंथन एवं क्षमता संवर्धन कार्यक्रम पर सेमिनार का आयोजन किया। दो दिवसीय राज्यस्तरीय गणित मंथन कार्यक्रम में विशेषज्ञों के बीच चर्चा हुई कि कैसे गणित को बच्चों का सर्वप्रिय विषय बनाया जाए। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static