Haryana: नम आंखों से सिपाही संदीप को दी गई अंतिम विदाई, शराब तस्करों ने की हत्या

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 10:09 AM (IST)

हरियाणा डेस्क. हरियाणा के सोनीपत के गोहाना स्थित गांव मदीना के निवासी सिपाही संदीप की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। दिल्ली के नांगलोई में शराब तस्करों द्वारा कुचलकर मारने की घटना सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार, संदीप ने दिल्ली में नाके पर शराब तस्करों की गाड़ी रोकने की कोशिश की थी, जिसके बाद तस्करों ने उनकी स्कूटी को टक्कर मारकर उन्हें लगभग 10 मीटर तक घसीटा। संदीप का अंतिम संस्कार रविवार को गांव में पुलिस सम्मान के साथ किया गया। ग्रामीणों और परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

PunjabKesari

संदीप ने 2018 में दिल्ली पुलिस में भर्ती होने के बाद से अपनी ड्यूटी को निष्ठा से निभाया। उनकी चार साल पहले शादी हुई थी और उनके तीन साल का एक बेटा है। संदीप अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे, जबकि उनकी माता का कई साल पहले निधन हो चुका था। उनके पिता ने दूसरी शादी की है और एक बहन भी है।

PunjabKesari

परिजनों ने बताया कि उन्हें तड़के तीन बजे कॉल आई थी, जिसमें संदीप की मौत की जानकारी दी गई। संदीप की इस दुखद मृत्यु की खबर मिलते ही उनके घर पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। संदीप की मौत ने न केवल उनके परिवार बल्कि पूरे गांव को गहरे दुख में डाल दिया है। पुलिस और प्रशासन ने आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News

static