Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 06:13 PM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): प्रदेश में आज इनेलो व बसपा का एक साल पुराना गटबंधन टूट गया, जिसके बाद राजनीतिक पार्टियों में गहमा- गहमी का माहौल है। वहीं जींद चुनाव में करारी हार के बाद इनेलो का सूपड़ा पूरी तरह से साप होता दिकाई दे रहा है। वहीं अब वे बसपा ने अब लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी को अपना साथी बना लिया है। वहीं अभय चौटाला द्वारा लोकसभा चुनावों को लेकर कलायत से विधायक जयप्रकाश पर सौदेबाजी करने के आरोप लगाए, जिसके बाद मीडिया के सामने आए जयप्रकाश ने भी चौटाला द्वारा लगाए घे सभी आरोपों को निराधार बताया। वहीं प्रदेश में चाहे सर्दी का सितम अभी भी जारी है, लेकिन राजनीतिक पार्टियों में लोकसभा चुनावों को लेकर माहौल गर्माया हुआ है। आज अंबाला में सुखबीर बादल ने जनचेतना रैली का आयोजन किया और प्रदेश की जनता से सरकार बनाने की अपील की।

चश्मा उतार ऑटो पर सवार हुआ हाथी, लोसपा-बसपा गठबंधन में सीटों का भी हुआ बंटवारा

हरियाणा में सत्ता के शीर्ष तक पहुंचने के लिए बीते वर्ष अप्रैल महीने में हुआ इनेलो और बसपा का गठबंधन एक साल के भीतर ही टूट गया। सरकार बनाने का सपना देख रहे गठबंधन में जींद उपचुनाव के नतीजों के बाद ऐसा असर पड़ा गया हाथी ने चश्मा उतार कर अब ऑटो की सवारी कर ली है।

हरियाणा की राजनीति में अकाली दल की दस्तक, अंबाला में बादल कर रहे हैं रैली
चुनावी साल की शुरुआत होते ही सभी राजनीतिक पार्टियों में चुनाव को लेकर सरगरमी तेज हो गई है। इसी बीच आज शिरोमणी अकाली दल द्वारा अंबाला में विशाल जनचेतना रैली का आयोजन किया गया। जिसमें अकाली नेता सुखबीर बादल के साथ के साथ कई पार्टी अधिकारी शामिल थे।

टोहाना: सरकारी अस्पताल के शौचालय से गली- सड़ी हालत में मिला भ्रूण
टोहाना के सरकारी अस्पताल की शौचालय से एक गली सड़ी हालत में भ्रूण मिलने का मामला सामने आया है, जिसके बाद अस्पताल प्रशासन में सनसनी फैल गई।घटना का खुलासा उस समय हुआ जब सफाईकर्मी अस्पताल में सफाई करने आया तो उसने देखा की सड़ी गली हालत में एक भूण पड़ा है,

इंद्री विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक इनेलो पार्टी में शामिल
ओपी चौटाला ने इंद्री विधानसभा से काग्रेंस के पूर्व विधायक अशोक कश्यप को इनेलो पार्टी में शामिल किया है। बता दें ओपी चौटाला ने दिल्ली में पूर्व विधायक से मुलाकात की और उन्हें पार्टी का सरोपा देकर पार्टी में शामिल किया।

शादी से इंकार करने पर पहले मां- बेटी को पीटा फिर तेल डालकर जिंदा जलाया
मेवात जिले के गांव में एक परिवार के चार लोगों द्वारा मिलकर मां- बेटी को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। दरअसल आरोपी नाबालिग लड़की के साथ जबरन शादी करना चाहता था, जिसका विरोध करने पर आरोपी साथियों के सात मां- बेटी के घर घुस आया और मारपीट शुरु कर दी। इतना ही नहीं जब पीड़ित फिर भी न मानी तो आरोपी ने मां- बेटी पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर जिंदा आग के हवाले कर दिया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static