फुटवियर की दुकान में लगी भीषण आग, नया माल जलकर खाक (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 09:41 AM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला छावनी के राय मार्केट में रविवार की रात एक फुटवियर की दुकान में भीषण आग लग गई। देखते देखते आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। आग की सूचना दमकल विभाग के अधिकारियों को दी गई, मौके पर दमकल विभाग की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाने का कार्य शुरू कर दिया। वहीं सदर थाना पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर लोगों की भीड़ को काबू किया।

अंबाला छावनी के सुभाष कॉलोनी के रहने वाले दुकान मालिक गुरिंदर सिंह ने बताया कि वह पिछले कई सालों से फुट वियर की दुकान राय मार्केट में चला रहे हैं। अभी दो दिन पहले ही उनके बेटे ने दुकान में नया माल ला कर रखा था। रविवार की रात को वह दुकान का शटर बंद करके किसी को फुटवियर का समान देने के लिए पड़ोस की दुकान में इंतजार कर रहा था, इसी दौरान दुकान के अंदर से जब धुआं निकलता देखा तो वह अपने पड़ोसी के साथ दुकान पर पहुंचा। जैसे ही दुकान का शटर उठाया तो देखा कि अंदर भीषण आग लगी हुई थी। 

PunjabKesari, fire

तभी मामले की जानकारी दमकल विभाग को दी और मौके पर दमकल विभाग की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। मौके पर सदर थाना पुलिस ने भी पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है, फिलहाल दुकान में लगी आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आग से दुकान में रखा सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। वहीं साथ की दुकान के थोड़े बहुत सामान को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया है, समय रहते आग पर काबू पा लिया गया वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static