पुलिस व बदमाशों के बीच चली गोलियां, तेजेन्द्र उर्फ बिट्टू सहित चार धरे गए

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2019 - 03:32 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के तिगांव में पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में चार अपराधियों को दबोचा गया है। इस दौरान अपराधियों ने बचने के लिए पुलिस की गाड़ी में अपनी गाड़ी से टक्कर मारकर भागने का प्रयास किया, हालांकि पुलिस ने साहस दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, इन चारों पर हत्या व हत्या के प्रयास जैसे संगीन अपराध के मुकदमें दर्ज हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिन उन्हें मुखबिर की सूचना मिली कि आरोपी तेजिंदर उर्फ बिट्टू गुर्जर जो तिगांव फरीदाबाद का रहने वाला अपने 3 अन्य साथियों सहित स्कॉर्पियो गाड़ी में अवैध हथियार सहित फरीदाबाद में ही घूम रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया, इसी बीच बदमाशों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर कई राउंड फायर किए। पुलिस ने भी बचाव में फायर किए। आरोपियों ने पुलिस पार्टी की गाड़ी सरकारी टाटा सुमो में सीधी टक्कर मारी, जिससे कि गाड़ी सरकारी को काफी नुकसान हुआ।

PunjabKesari

हालांकि अपराधियों को काबू करने के बाद उनके पास से एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर व तीन जिंदा कारतूस, रोड दो खाली कार्टून बरामद हुए। आरोपियों में तेजेन्द्र के साथ तीन अन्य साथी कमल, पंकज, योगेश के रूप में पहचाने गए। तेजेंद्र फरीदाबाद, पलवल, गुडगांव आदि जिलों में मर्डर व हत्या के प्रयास का वांछित अपराधी है, जो लंबे समय से पुलिस के हाथों से बच रहा था। तेजेन्द्र यूपी के रणदीप भाटी गैंग का शार्पशूटर है। आरोपियों को काबू करने के बाद उनपर धारा 148, 149, 332, 353, 427, 307 भारतीय दंड संहिता 25, 54, 59ए एक्ट के तहत थाना छायंसा फरीदाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static