मुठभेड़ के बाद डबल मर्डर का इनामी बदमाश काबू, 9 राउंड चली गोलियां, सीआईए इंचार्ज को भी लगी गोली

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 05:14 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुड़गांव पुलिस ने आज डबल मर्डर के आरोपी को मुठभेड़ के बाद काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी बाइक पर सवार होकर जा रहा था। जब पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने पुलिस की गाड़ी में पहले टक्कर मारी और बाद में फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस घटना में एक गोली सीआईए इंचार्ज को लगी, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट होने के कारण वह बच गए। जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश के पैर पर लगी जिसके बाद उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के खिलाफ एक और मामला दर्ज कर लिया गया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि 16 जून 2023 को मानेसर के डिस्कवरी वाइन पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी जबकि एक अन्य घायल हो गया था। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई बदमाशों को पकड़ लिया था, लेकिन डबल मर्डर का यह मुख्य आरोपी फरार चल रहा था। मामले में आज जब पुलिस को इस आरोपी के तावड़ू से गुड़गांव आने की सूचना मिली तो पुलिस नाकाबंदी कर बारगुर्जर चौकी के पास खड़ी हो गई। जब आरोपी बाइक पर आ रहा था तो पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के साथ ही पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस के बाद पुलिस ने हवाई फायरिंग करने के बाद आरोपी को काबू करने के लिए गोली चलाई जो आरोपी के पैर में लगी जिसके बाद उसे काबू कर लिया गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

एसीपी की मानें तो आरोपी सौरभ चरखी दादरी का रहने वाला है और उसके खिलाफ चरखी दादरी, रोहतक, झज्जर, गुड़गांव सहित दिल्ली एनसीआर में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। मानेसर में डिस्कवरी वाइन पर डबल मर्डर के मामले में उस पर गुड़गांव पुलिस ने पांच हजार का इनाम घोषित किया था। वहीं, रोहतक के एक मामले में भी उस पर पांच हजार का इनाम घोषित है। फिलहाल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के बाद आरोपी को नियमानुसार गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static