उपमुख्यमंत्री की माता नैना चौटाला की अपील- विदेशों का बुरा हाल, भारत इसकी गंभीरता को समझें

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 11:47 AM (IST)

सिरसा(सतनाम)- कोरोना वायरस की महामारी से बचाव के लिए बाढड़ा से विधायका और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की माता नैना सिंह चौटाला ने प्रदेश वासियों खासकर महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि जब देश का प्रधानमंत्री आपसे हाथ जोड़कर घर रहने की अपील कर रहा है तो सबको‌ समझना चाहिए कि यह मामला कितना गम्भीर है सब को यह बात सख्ती से माननी चाहिए।

उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण काम हो तब ही घर से बाहर जाएं और पूरी सुरक्षा व्यवस्था कर के ही निकले । चीन , इटली, स्पेन और अमेरिका जैसे देशों का बुरा हाल है तो भारत में इसकी गंभीरता को समझें और 14 अप्रैल तक अपने घरों में ही रहें। उन्होंने कहा कि किसी को पैनिक होने की जरूरत नहीं है । राशन और दवाइयों की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी और सभी जरूरत के सामान की दुकान खुली रहेगी । बस आप लोक डाउन का सम्मान करते हुए अपने घरों में ही रहें। 

आपको बता दें कि आज लॉक डाउन का पांचवा दिन है और 5 दिन से लोग अपने घरों में बंद है , हालांकि कुछ लोग लॉक डाउन की पालना ना करते हुए बेवजह घरों से बाहर सड़कों पर निकल आते हैं जिनको पुलिस प्रशासन द्वारा समझाया जा रहा है और न मानने वालों पर कार्रवाई करते हुए उनका चालान भी किया जा रहा है। वहीं सिरसा के लिए राहत की बात यह है कि यहां अभी तक कोई भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं पाया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static