खून से सने कपड़ो में शख्स पहुंचा थाने, बोला- 5 लोगों की हत्या कर दी है, सभी के शव घर है

punjabkesari.in Tuesday, Aug 24, 2021 - 12:46 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): साइबर सिटी गुरुग्राम में अनैतिक संबंधों के चलते 4 लोगों की हत्या का खौफ़नाक मामला सामने आया है।मामला राजेंद्रपार्क थाने का है, जहां राय सिंह नाम के शख्स ने अपनी पुत्रवधु, अपने किरायेदार, किरायेदार की पत्नी और उसकी एक बेटी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस की माने तो हत्यारोपी राय सिंह को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

गुरुग्राम के राजेंद्रपार्क थाने में अलसुबह 5 बजे उस वक़्त हड़कंप मच गया जब खून से सने कपड़ो में एक शख्स थाने में पहुंचा और उसने मौके पर तैनात पुलिस कंर्मियो को बताया कि उसने 5 लोगों की हत्या कर दी है और सभी के शव उसके घर यशश्वी निवास A-80 में पड़े हुए है। इस सूचना पर गुरुग्राम पुलिस मोके पर पहुची तो पाया कि एक मासूम बच्ची की सांस अभी चल रही है। जबकि चार लोगों की मौत हो चुकी थी।

वहीं डीसीपी वेस्ट दीपक सहारण की माने तो जांच अभी शुरुवाती दौर में ही है, इसलिए पुलिस ने चारों के शवों को कब्ज़े में मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है। इस सनसनीखेज वारदात कई बड़े और अहम सवाल भी है कि कैसे चार चार लोगों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया जाता रहा है और परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी भनक तक नही लगी। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच के जुट गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static