हरियाणा का ASI राजस्थान पुलिस पर पड़ा भारी, कुर्सियां उछाली, करी जोरदार बहस... बस इतनी सी थी बात

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2024 - 10:58 AM (IST)

हरियाणाः खैरथल जिले के भिवाड़ी में गंदे पानी की निकासी को लेकर आज राजस्थान और हरियाणा पुलिस आपस में भिड़ गई। हरियाणा पुलिस का एएसआई रविकांत राजस्थान पुलिस की आधा दर्जन से अधिक जवानों पर भारी पड़ गया। इस दौरान उसने राजस्थान पुलिस की ओर से नाकाबंदी के दौरान बैठने के लिए लगाई गई कुर्सियों को भी लात मार कर दूर फेंक दिया। 

जानकारी के अनुसार भिवाड़ी बाईपास पर गत 8 महीने से चले आ रहे जल भराव की समस्या को लेकर बुधवार दोपहर राजस्थान और हरियाणा पुलिस आमने-सामने हो गई। राजस्थान पुलिस की तरफ से वाहनों को बाईपास पर जाने से रोकने के लिए नेशनल हाईवे 919 पर बैरिकेट्स लगाकर ट्रैफिक को डायवर्ट किया जा रहा था। उसी दौरान हरियाणा पुलिस के धारूहेड़ा थाने में तैनात एएसआई रविकांत ने मौके पर आकर राजस्थान पुलिस से बदतमीजी की। उसने ट्रैफिक डायवर्ट करने के लिए लगाए बैरिकेट्स को हटा दिया।  

इसके साथ ही राजस्थान पुलिस ने बैठने के लिए डाली रखी कुर्सियों को भी एएसआई रविकांत ने लात मारकर दूर फेंक दिया। उसने इस मामले की कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों के साथ भी बदतमीजी की।  मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने तुरंत खैरथल तिजारा जिला कलेक्टर अर्तिका शुक्ला से इस मामले में बात की। वही हरियाणा पुलिस की तरफ से भी और जवानों को मौके पर बुलाने की बात सामने आ रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static