Congress favours BJP: केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने बताया कांग्रेस कैसे करती है बीजेपी का फेवर ?

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 02:29 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी):  हरियाणा में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत और कांग्रेस को मिली करार हार के बाद से ही दोनों दलों के नेताओं की ओर से बयानबाजी का सिलसिला जारी है। इसी बीच हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने बड़ा बयान दिया है।

मनोहर लाल ने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह 17 तारीख को होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए 17 अक्टूबर को पंचकूला पहुंचेंगे। हरियाणा के तीसरे कार्यकाल की प्राथमिकताओं पर मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा की परंपरा रही है कि जो कहा है वह किया है और जो किया है वही बताया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के चुनाव नतीजे का प्रभाव पूरे देश पर पड़ेगा। 

पीएम का सपना देखने वालों की निकल गई हवा
मनोहर लाल ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो नेता मुंह धो करके प्रधानमंत्री बनने के ख्वाब देख रहे थे उनकी हवा निकल गई है। विपक्ष को जनता ने जवाब दिया है और अब यह ईवीएम पर प्रश्न उठा रहे हैं। कांग्रेस में एक परंपरा है कि सभी नेता आपस में एक दूसरे को कटघरे में खड़ा करते हैं।


कांग्रेस की आपसी फूट ही भाजपा का सबसे बड़ा फेवर करती है। विपक्ष वाले आपस में गठबंधन भी करते हैं फिर एक दूसरे को नकारते भी हैं। विपक्ष में गठबंधन के सहयोगियों के नारा है। कांग्रेस के सहयोगियों ने नारा दिया कि सनम अकेले डूबेंगे तुम्हारे साथ क्यों डूबेंगे और कांग्रेस कहती है सनम हम तो डूबेंगे तुम्हें भी साथ लेकर डूबेंगे। विपक्ष वाले आपस में ना साथ चलने में साथी हैं ना डूबने में साथी हैं। विपक्षी दल डूबेंगे तो भी अलग-अलग और साथ चलेंगे तो भी अलग-अलग।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static