कोरियर भेज मांगी रंगदारी, बेटे को मारने अौर शहर छोड़ने की दी धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 15, 2017 - 02:23 PM (IST)

सोनीपत:ट्रेडिंग का कारोबार करने वाले एक व्यापारी को कोरियर से भेजा गया एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र के माध्यम से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। पत्र भेजने वाले शख्स से अपना नाम भिगान निवासी हरवीर सिंह लिखा है और खुद को जेल में बंद कुख्यात मोनू का भाई बताया है। रंगदारी न देने की सूरत में व्यापारी और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई है। शिकायत मिलने पर थाना सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि दहशत फैलाने के लिए यह किसी की करतूत हो सकती है।  

जानकारी के अनुसार शहर के सैक्टर-15 में रहने वाले ट्रेडिंग का कारोबार करने वाले व्यापारी देवेश गुप्ता को कोरियर से एक पत्र मिला। पत्र पढ़ते ही व्यापारी के होश उड़ गए। पत्र में लिखा था कि वह 20 लाख रुपए लेकर जेल के पास की चाय दुकान पर आ जाए। ऐसा नहीं करने पर उसका भाई मोनू जाट जेल से छूट कर उसकी औलाद को तलवार से काटकर नदी में बहा देगा। यही नहीं पत्र में उसे भी घर या रास्ते में कहीं भी गोलियों से भून देने की बात कही गई है। पत्र भेजने वाला यहीं नहीं रुका। उसने आगे लिखा कि वह उससे पंगा न ले और 20 लाख रुपए देने के बाद तत्काल शहर छोड़ दे।  

मुठभेड़ के बाद मोनू को पुलिस ने किया था गिरफ्तार 
जिला कारागार में बंद मोनू मेरठ पुलिस का 50,000 रुपए के इनामी बदमाश भी था। मेरठ व बागपत में एक के बाद एक कई वारदात को अंजाम देने के बाद मोनू पर इनाम रखा गया था। इसके बाद वह एनकाऊंटर के डर से सोनीपत में छिप गया था और यहीं से अपने अपराध को अंजाम देता था। यहां वह एक मकान में छिपा हुआ थाए जब पुलिस को इसकी सूचना मिल गई। सोनीपत पुलिस ने मोनू व उसके साथी नितिन को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था। इसके बाद से वह जेल में बंद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static