हरियाणा पुलिस सिपाही भर्ती का रिजल्ट घोषित होने के साथ सीईटी का विज्ञापन हुआ जारी

punjabkesari.in Friday, Jun 17, 2022 - 07:45 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा सरकार ने प्रदेश के युवाओं को शुक्रवार के दिन डबल बोनांजा दिया। एक ओर जहां हरियाणा पुलिस कांस्टेबल (मेल) का रिजल्ट घोषित किया गया है, वहीं अब हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने सीईटी यानी कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट का विज्ञापन भी जारी कर दिया है। सरकार के इस फैसले से युवाओं की खुशी डबल हो गई है। 

सिपाही भर्ती में चयनित युवाओं को मुख्यमंत्री ने दी बधाई

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा पुलिस सिपाही भर्ती में अपनी योग्यता के आधार पर चयनित सभी प्रतिभाशाली युवाओं को हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही सीएम ने दोहराया कि सरकार पूरी ईमानदारी और पारदर्शी तरीके से भर्ती प्रक्रिया को पूर्ण कराने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सरकार ने भर्तियां निष्पक्ष तरीके से व समय पर करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए हैं। जल्द ही विज्ञापित पदों की भर्ती प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा। इसके अलावा युवाओं को आने वाले समय में नौकरियों के ढेरों मौके मिलेंगे। 

हरियाणा सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि जो युवा अगस्त, 2022 में कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट में अपीयर होने के इच्छुक हैं वे 8 जुलाई, 2022 तक पोर्टल पर आवेदन कर सकते हैं। हालांकि जिन्होंने पहले ही निर्धारित पोर्टल पर आवेदन कर दिया है और भुगतान कर दिया है, वे सीईटी में उपस्थित होने के लिए पात्र होंगे। सीईटी को हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग या उसकी ओर से किसी अन्य एजेंसी द्वारा आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में युवाओं को उनके कौशल और योग्यता के आधार पर पारदर्शी प्रक्रिया के तहत नौकरी दी जाए। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग लगातार इसी दिशा में काम कर रहा है और जल्द ही आयोग हजारों पदों के भर्ती विज्ञापन जारी करने जा रहा है। इससे युवाओं को बेहतर रोजगार के अवसर मिलेंगे, साथ ही युवा शक्ति समाज और देश के उत्थान में अपना सक्रिय योगदान दे सकेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static