हरियाणा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी- तीन दिनों तक इन रास्तों पर सफर न करें होगी परेशानी

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 11:31 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा पुलिस विभाग द्वारा गणतंत्र दिवस और प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली के लिए सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था के मद्देनजर एक यातायात एडवाईजरी जारी की गई है। जिसमें बताया गया कि कल सोमवार से लेकर बुधवार तक राष्ट्रीय राजमार्गों पर सफर करने से बचें, अन्यथा भारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

एडवाईजरी के मुताबिक, गणतंत्र दिवस और प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली के लिए सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था के मद्देनजर, यात्रियों को 25 से 27 जनवरी 2021 तक करनाल से दिल्ली और रोहतक से दिल्ली के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) पर यातायात संबंधी व्यवधानों का सामना करना पड़ेगा। केएमपी-केजीपी एक्सप्रेसवे पर यातायात भी प्रभावित होगा और इन तारीखों पर कुंडली, असौधा और बादली में इंटरचेंजेस पर यातायात आवागमन सुलभ नहीं होगा। इसलिए सभी यात्रियों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए 25 से 27 जनवरी 2021 तक इन मार्गों का उपयोग न करने की सलाह दी जा रही है।

एडवाईजरी में यह भी बताया गया कि विभिन्न किसान संगठनों द्वारा गणतंत्र दिवस समारोह और प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली के मद्देनजर, राज्य सरकार के निर्देशानुसार, हरियाणा में नागरिक और पुलिस प्रशासन द्वारा उचित कानून व्यवस्था, यातायात और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static