छात्र ने निगला जहरीला पदार्थ, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 11, 2017 - 01:03 PM (IST)

रेवाड़ी(वधवा):धारूहेड़ा निवासी एक युवक ने गांव जोनियावास स्थित अपने पिता की दुकान में बीती रात जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। युवक के  पिता जब सुबह दुकान पर पहुंचा तो दुकान की अंदर से कुंडी लगी हुई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। 
जानकारी के अनुसार धारूहेड़ा के सैक्टर-6 स्थित हाऊसिंग बोर्ड कालोनी निवासी सचिन ने जोनियावास स्थित अपने पिता की चाय की दुकान में जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। सचिन डिस्टेंस से बी.ए. की पढ़ाई कर रहा था और रोहतक से कोचिंग ले रहा था। बीती रात को वह दुकान पर ठहर गया और उसने उसके पिता को घर भेज दिया। 

सुबह जब पिता जब दुकान पर आया तो बंद थी और दरवाजे को खोलना चाहा तो उसमें अंदर से कुंडी लगी हुई थी। पिता ने जब उसे जगाने का प्रयास किया तो वह न उठा और न ही कोई आवाज व हरकत की। पिता के पैरों के नीचे जमीन खिसक गई। पिता ने तुरंत इसकी सूचना धारूहेड़ा पुलिस को दी। पुलिस ने खिड़की को तोड़कर दुकान में प्रवेश किया। सचिन मृत अवस्था में पड़ा था। जांच अधिकारी वेदप्रकाश ने बताया कि सचिन की मौत किसी जहरीले पदार्थ के खाने से हुई है। क्योंकि दुकान के अंदर किसी जहरीले पदार्थ की दुर्गंध आ रही थी। मौत के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static