हरियाणा रोडवेज के चालक व परिचालक कर रहे मनमानी, फ्लाईओवर के ऊपर से ले जा रहे बसें

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 01:38 PM (IST)

समालखा (राकेश) : इन दिनों हरियाणा रोडवेज के चालक व परिचालक मनमानी कर रहे हैं। चालक व परिचालक बसों को फ्लाईओवर के नीचे से ले जाने की बजाय ऊपर से ले जा रहे हैं। जिससे शहर में पुराने बस अड्डे पर बस न रूकने के कारण सवारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसका नजारा उस समय देखने को मिला, जब रोडवेज के चालक व परिचालक शहर में पुलिस चौकी के सामने फ्लाईओवर से पहले बस को रोककर सवारिया उतारते नजर आए। जिसको लेकर सवारियों ने विभाग के खिलाफ रोष जताया।

उल्लेखनीय है कि हरियाणा रोडवेज के उच्चाधिकारियों के आदेश पर फ्लाईओवर के ऊपर से बस को ले जाने पर रोक लगाई गई है। जिसको लेकर जिला रोडवेज फलाइंग द्वारा समय-समय पर कार्यवाही की जा रही है, लेकिन इसके बावजूद भी चालक व परिचालक अपनी मनमानी कर बसों को फ्लाईओवर के नीचे से ले जाने की बजाय ऊपर से ले जा रहे है।

जिससे शहर के पुराने बस अड्डे पर बस न रूकने के कारण सवारियों को अपने गंतव्य स्थान पर जाने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पानीपत से दिल्ली की तरफ जा रही हरियाणा रोडवेज करनाल डिपो के चालक ने बस को शहर की तरफ से ले जाने की बजाय हाईवे पर पुलिस चौकी के सामने फ्लाईओवर के पास रोककर सवारियों को उतारते नजर आए। जिसको लेकर सवारियों ने रोष जताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static