Rakshabandhan पर महिलाओं को मिलेगा तोहफा, 15 साल के बच्चों संग दिल्ली से लेकर चंडीगढ़ तक सफर Free

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 11:42 AM (IST)

चंडीगढ़: रक्षाबंधन पर महिलाओं और उनके 15 साल तक के बच्चों को फ्री सफर कराने के लिए हरियाणा रोडवेज ने अभी से अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। विभाग की तरफ से यात्रियों की संख्या वाले रूट पर अतिरिक्त 20 से ज्यादा बसें चलाई जाएंगी। इसके लिए रोडवेज के मुख्यालय की तरफ से 12 दिन पहले ही पत्र जारी हो गया है। रोडवेज 18 अगस्त को दोपहर 12 बजे से 19 अगस्त की रात 12 बजे तक यह सुविधा उपलब्ध कराएगा।

रोडवेज की बस से दिल्ली, चंडीगढ़ व हरियाणा में जाना महिलाओं को आसान होगा। इन राज्यों में किराया नहीं लगेगा। अगर यूपी, उत्तराखंड व अन्य राज्यों में जाना है तो वहां का किराया देना पड़ेगा। रक्षाबंधन पर्व पर कोई व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए कर्मचारियों की छुट्टियां रद कर दी हैं। इसमें बस स्टैंड परिसर के अंदर व बाहर कर्मचारी मौजूद रहेंगे। रोडवेज डिपो के पास रोडवेज व किलोमीटर स्कीम की 200 बसें है। सभी बसों को रक्षाबंधन पर्व पर चलाना होगा। रक्षा बंधन पर्व के दिन अगर जहां ज्यादा भीड़ होगी, वहीं बसों को चलाया जाएगा।

हरियाणा रोडवेज की तरफ से दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ के लिए फ्री यात्रा मान्य होगी। वहीं स्पेशल तौर पर कर्मचारियों की बस स्टैंड पर ड्यूटी लगाई जाएगी। ताकि यात्रियों को आने- जाने में किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static