Haryana Top 10: सीएम मनोहर लाल आज पुरानी पेंशन योजना को लेकर करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 06:08 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल आज पुरानी पेंशन योजना को लेकर शाम 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। साथ ही कई मुद्दों पर भी चर्चा होगी। 

सरपंचों की काली होली मनवाना चाहती है सरकार, लाठी की भाषा उनके लिए पड़ेगी महंगी: दीपेंद्र हुड्डा  

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार सरपंचों की काली होली मनाना चाहती है। सरकार को लाठी का भाषा महंगी पड़ेगी। सरकार की करतूतों का हरियाणा की जनता बदलाव कर इसका बदला लेगी।  

महंगी बिजली खरीद लाखों करोड़ रुपए जनता के बहा रही है सरकार : नीरज शर्मा 

गर्मियों के सीजन को लेकर पर्याप्त बिजली इंतजामों का दावा कर रहे विभाग और सरकार की कार्यशैली पर फरीदाबाद एनआईटी 86 से कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा ने सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।  

सरपंचों पर लाठीचार्ज के बाद आप कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, प्रदेश सरकार का फूंका पुतला

पिछले दिनों पंचकूला में सरपंचों पर हरियाणा पुलिस द्वारा लाठीचार्ज और केस दर्ज करने के विरोध को लेकर आज सिरसा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं हरियाणा सरकार के खिलाफ विरोध प्रर्दशन किया। साथ ही प्रदेश सरकार का पुतला भी फूंका।  

रेवाड़ी में होटल पर पुलिस की रेड: अवैध रूप से पिलाई जा रही थी शराब, मालिक सहित 15 लोग काबू

रेवाड़ी शहर में पुलिस ने एक होटल पर छापेमारी करते हुए होटल मालिक सहित 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। होटल पर अवैध रूप से शराब पिलाई जा रही थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

दो महिलाओं ने दंपत्ति से लूट की लाखों के गहने, वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद 

शहर में चोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां दो युवतियों ने दंपत्ति से बैग में रखे दो सोने के कड़े लेकर फरार हो गई। जिसकी कीमत मार्केट में लगभग 5 लाख रुपए बताई जा रही है।  

तीन हत्याओं के दोषी को फांसी की सजा, झूठी शान के लिए बहन के पति और सास-ससुर को उतारा था मौत के घाट  

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश आरपी गोयल की अदालत ने झूठी शान के लिए प्रेम विवाह करने वाली बहन के पति, सास व ससुर की हत्या करने वाले दोषी को फांसी की सजा सुनाई है। दोषी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर तीन हत्या करने के साथ ही युवती व उसके देवर को भी गोली मारकर घायल कर दिया था।  

पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने वाले आरोपी हुआ गिरफ्तार, गश्त के दौरान दिया था वारदात को अंजाम 

थाना बापौली क्षेत्र के अंतर्गत गांव मतरौली में खोजकीपुर मोड़ पर बीती देर सांय गश्त के दौरान पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने वाले आरोपी गिरफ्तार हुआ है। उसकी पहचान मोनू उर्फ गलूरी पुत्र मांगेराम निवासी हथवाला समालखा के रूप में हुई है।  

मनोहर लाल का फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र बनाने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, यूपी के सोनभद्र से हुआ था जारी 

यूपी के सोनभद्र में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र जारी करने वाले 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान मोनू शर्मा, प्रशांत मौर्य, यशवंत,अंसार अहमद और कैफ अंसारी के रूप में हुई है। 

कांग्रेस ने इन राज्यों की ओर अगर ध्यान दिया होता तो इस क्षेत्र के लोग कभी हथियार न उठाते: अनिल विज 

 हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने नागालैंड, त्रिपुरा और मेघालय में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन की शानदार जीत का श्रेय प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी को दिया है। 

रेवाड़ी में होटल पर पुलिस की रेड: अवैध रूप से पिलाई जा रही थी शराब, मालिक सहित 15 लोग काबू 

रेवाड़ी शहर में पुलिस ने एक होटल पर छापेमारी करते हुए होटल मालिक सहित 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। होटल पर अवैध रूप से शराब पिलाई जा रही थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static