Haryana Top 10: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सीएम मनोहर आज लाल करनाल में करेंगे शिरकत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 11:31 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा के करनाल में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर 10 मार्च को अनाज मंडी में मनाया जाएगा। इस कार्यक्रम सीएम मनोहर लाल शिरकत करेंगे। इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धियां हासिल करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा।   

एसडीओ और जेई को विजिलेंस ने लाखों रुपए रिश्वत के साथ किया गिरफ्तार, बिल पास करने के एवज में मांगी थी घूस 

हरियाणा में रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं  ले रही है। ताजा मामला पानीपत से सामने आया है, जहां पब्लिक हेल्थ कार्यालय में समालखा में तैनात एसडीओ व जेई को स्टेट विजिलेंस की टीम ने एक लाख 20 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उसे कल कोर्ट में पेश कर पूछताछ के रिमांड पर लिया जाएगा।  

सीएम फ्लाइंग टीम ने ट्रक पर की छापेमारी, 35 बड़े बॉक्स नकली घी के हुए बरामद 

कैथल से अंबाला की तरफ आ रहे नकली घी के ट्रक पर सीएम फ्लाइंग टीम ने छापेमारी की। इस दौरान नकली घी के डिब्बों में बड़ी कंपनियों के नकली देसी घी 35 बड़े बॉक्स प्राप्त हुए। फिलहास पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार, किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था आरोपी 

शहर की पुलिस ने होली के मौके पर गश्त के दौरान रामलीला मैदान से एक युवक को देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी होली के मौके पर किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था। उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।   

होली खेलने के लिए घर से बाहर निकलना पड़ा महंगा, लड़ाई झगड़े में तीन हुए गंभीर रूप से घायल 

होली का त्यौहार बेशक प्रेम और सौहार्द्य के प्रतीक का त्योहार माना जाता है, लेकिन अनेकों बार यह नासमझ के चलते लड़ाई झगड़े का रूप भी ले लेता है और त्योहार के गम्भीर परिणाम भुगतने पड़ते है। इसका ताजा उदाहरण हाल ही में होली के दिन दोस्तो में आपसी हुए मन मुटाव के बाद जमकर मारपीट हुई।  

सोनीपत में सड़क किनारे व्यक्ति का शव मिलने से फैली सनसनी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

 सोनीपत जिले के राई औद्योगिक क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब सड़क किनारे व्यक्ति का शव पड़ा मिला। यहां आसपास के लोगों ने राई थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। 

रोहतक में DJ को लेकर युवक की हत्या: कहासुनी के बाद छाती में घोंपा चाकू, बहन के घर होली खेलने गया था मृतक  

रोहतक जिले में डीजे बजाने को लेकर युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक अपनी बहन के पास होली खेलने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान गली में बज रहे डीजे को लेकर झगड़ा हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। 

घर के बाहर खड़े युवक पर फायरिंग: निशाना चूकने से पास बैठे पालतू कुत्ते को लगी गोली, इलाज के दौरान मौत  

दादरी जिले के गांव कोहलावास में बीती शाम बदमाश ने घर के बाहर खड़े युवक पर चला दी। यहां युवक तो गोली लगने से बाल-बाल बच गया लेकिन गोली लगने से पालतू कुत्ते की मौत हो गई। इस बीच हमलावर अपने साथी सहित बाइक पर सवार होकर मौके से भाग गया। 

बेखौफ चोर का कारनामा: 2 घरों से 4 गैस सिलेंडर चोरी कर हुआ फरार, CCTV में हुआ कैद

यमुनानगर में बेखौफ चोर का कारनामा देखने को मिला जहां जिले के रिहायशी इलाके कालिंदी कॉलोनी से चोरी की घटना सामने आई है। यहां चोर ने एक ही रात में दो घरों के अंदर घुस कर चार रसोई गैस सिलेंडर चोरी कर लिए। 

रोहतक में जिमखाना क्लब के जीएम ने किया सुसाइड, परिजनों ने ससुराल पक्ष व पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप 

शहर के सेक्टर-4 में 2 बच्चों के पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं होली पर उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। 28 वर्षीय मृतक रवि जिमखाना क्लब में बतौर जर्नल मैनेजर के पद पर तैनात था।  

फरीदाबाद में तनिष्क शोरूम में लगी आग, लाखों रुपए का माल जलकर राख 

फरीदाबाद शहर में आज सुबह नामी ज्वेलरी शोरूम तनिष्क में आग लग गई। धुआं निकलता देख लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह से शोरूम में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static