Haryana TOP 10: फरीदाबाद में आज प्रदेश बीजेपी के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का होगा शुभारंभ, मुख्यमंत्री समेत 350 से अधिक नेता होंगे शामिल, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 06:01 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा के फरीदाबाद में आज प्रदेश भाजपा के 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत होगी। सूरजकुंड स्थित राजहंस होटल में यह ट्रेनिंग कैंप 15, 16 व 17 जुलाई को आयोजित होगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ सहित 350 से अधिक नेता शिविर के तीनों दिन फरीदाबाद में ही रहेंगे। शिविर का शुभारंभ आज सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा किया जाएगा। हरियाणा भाजपा के‌ सभी विधायक, मंत्री, सांसद, केंद्रीय मंत्री, जिला अध्यक्ष, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भी प्रशिक्षण शिविर में उपस्थित रहेंगे।
 

तीन दिन फरीदाबाद में रहेगें प्रदेश भाजपा के नेता, तीसरी बार सरकार बनाने को लेकर होगी चर्चा

हरियाणा प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर फरीदाबाद में 15 से 17 जुलाई तक चलेगा। प्रशिक्षण शिविर के लिए सूरजकुंड स्थित राजहंस होटल में पूरी तैयारियां कर ली गई  हैं। प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ सहित 350 से अधिक नेता शिविर के तीनों दिन फरीदाबाद में ही रहेंगे। तीन दिनों के दौरान अलग-अलग सत्र में कई विषयों पर चर्चा होगी। जिसमें पार्टी को और अधिक मजबूत करने व तीसरी बार भी प्रदेश में जीत की हैट्रिक लगाने पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। 

2009 में कांग्रेस ने मंजूर किया था निफ्ट, भाजपा उद्घाटन करके ले रही श्रेय: विजय बंसल

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी निफट का उद्घाटन मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल द्वारा किया गया जिसको लेकर हरियाणा किसान कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और राज्य सरकार में चेयरमैन रह चुके विजय बंसल एडवोकेट ने भाजपा नेताओ पर निशाना साधते हुए सवाल खड़े किए है। 

फार्मेसी काउंसिल में जानकारी के लिए RTI लगाई, कार्यालय का जवाब सुनकर हो जाएंगे हैरान

काउंसिल के पूर्व प्रधान और सदस्य केसी गोयल ने एक आरटीआई लगाकर पिछले 3 साल में काउंसिल कार्यालय को चलाने के लिए पास किए गए बजट, रजिस्ट्रेशन से संबंधित रिकार्ड और धनेश अदलखा के प्रधान बनने के लिए हुई बैठक की प्रोसिडिंग की जानकारी मांगी थी। जिस पर सुपरिटेंडेंट सतपाल गर्ग ने मामले में हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो द्वारा एफआईआर दर्ज करने के बाद एक महिला कर्मचारी ऑफिस का ऑनलाइन रिकार्ड लेकर भाग गई है।

साठी धान की खेती करना पड़ सकता है महंगा, किसानों पर है कृषि विभाग की नजर

गांव सहराला स्थित करीब 20 एकड़ भूमि में अवैध रूप से की जा रही प्रतिबंधित साठी धान की खेती को लेकर कार्रवाई की गई है। कृषि विभाग के द्वारा 20 एकड़ की फसल को नष्ट करने के लिए दवाई का छिड़काव किया गया। इस दौरान भारी पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा। 

बड़ी खबर: हरियाणा में शिक्षकों के तबादले के आदेश हुए जारी, देखें पूरी लिस्ट

हरियाणा शिक्षा विभाग में बड़े स्तर पर तबादले को लेकर आदेश जारी किए गए हैं। इन आदेशों के अनुसार आरोही और संस्कृति मॉडल स्कूलों में शिक्षकों के तबादले होंगे। प्रदेशभर के कुल 149 शिक्षकों के तबादलों के आदेश जारी किए गए हैं। जानकारी के अनुसार अलग-अलग विषयों के पीजीटी शिक्षकों के तबादले हुए हैं, जिसमें नए स्कूलों में उनकी ड्यूटी लगाई गई है। 

भारी बारिश और तूफान ने गोहाना में ली 2 लोगों की जान, 17 हुए घायल

सोनीपत जिले के गोहाना में वीरवार को भारी बरसात और तूफान के चलते सब्जी मंडी में लोहे के शेड गिर गए। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं 17 लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल घायलों को शहर के नागरिक अस्पताल और खानपुर के बीपीएस मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। राठी के सचिव को धमकी देने वाले व्यक्ति ने सिद्दू मूसेवाला को जान से मारने का दावा किया। यही नहीं धमकी देने वाले युवक ने मूसेवाला का कत्ल करने के लिए 5 लाख रुपये मिलने की बात भी लिखी है।

5 लाख रूपए में मैंने मूसेवाला का कत्ल किया, यह कहकर पूर्व विधायक के पीए को दी गई धमकी

बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक एवं इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के निजी सचिव को सोशल मीडिया के जरिये जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। नफे सिंह राठी के निजी सचिव सुखबीर सरोहा को यह धमकी फेसबुक पोस्ट के जरिए दी गई है।

ढाबे में देह व्यापार का धंधा, पुलिस रेड में आपत्तिजनक हालत में मिली लड़की और 2 लड़के

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक गांव में बने ढाबा में छापामारी कर 1 महिला सहित कुल 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान होटल के कमरे में दो लडके व एक लडकी आपत्तिजनक अवस्था में मिले। ढाबे के मैनेजर गुरमीत व वेटर मयंक पर ढाबा में अनैतिक व्यापार करवाने के आरोप लगे हैं। इस सम्बंध में महिला थाना में होटल संचालक सहित 4 लोगों के खिलाफ वेश्यावृत्ति करने व करवाने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

11 हजार वोल्टेज तार की चपेट में आने से छात्र की मौत

करनाल के गांव कुटेल में नौवीं कक्षा के छात्र आर्यन की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आज सबुह आर्यन स्कूल के व्यायाम शाला में गया था उसने अपनी बैग बाथरुम की छत पर रखा था। जब वह बैग को उठाने लगा तो ऊपर जा रही 11 हजार वोल्टेज की तार की चपेट में आ गया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बिना डिग्री के एक्स-रे लैब चला रहा था युवक, छापेमारी कर सीएम फ्लाइंग ने किया काबू

हरियाणा के पलवल के हथीन शहर में सीआईडी की सूचना पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने स्वास्थ्य विभाग के साथ बालाजी लैब एवं एक्स-रे पर छापेमारी कर लैब संचालक को गिरफ्तार किया है। टीम ने लैब से संबंधित उपकरणों, लैपटॉप और प्रिंटर को भी बरामद किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static