Haryana TOP 10: शिक्षकों की तबादला प्रक्रिया का शेड्यूल जारी, आज से चुन पाएंगे अपनी पसंद का स्कूल, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 07:01 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा शिक्षा विभाग की ओर से अध्यापक ट्रांसफर ड्राइव का नया शेड्यूल जारी कर दिया है। इसके अनुसार प्रिंसिपल, ईएसएचएम और टीजीटी आज यानी 13 अगस्त से 16 अगस्त रात 12 बजे तक अपनी पसंद के अनुसार स्कूलों का चयन कर सकते हैं। आगामी एक दो दिन में ही प्राइमरी शिक्षकों की भी वरीयता अनुसार तबादला प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

गुस्से से लाल हुए गब्बर विज, पुलिस चौकी का पूरा स्टाफ सभी किया सस्पेंड

मंत्री विज ने सुखपुरा पुलिस चौकी में मई माह में तैनात सभी कर्मचारियों को सस्पेंड करने का आदेश सुनाया है। रोहतक की हनुमान कालोनी के रहने वाले एक वकील ने पुलिस चौकी के कर्मचारियों पर शराब पीने व शिकायत पर कार्यवाही ना करने के आरोप लगाए थे।

OP धनखड़ ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, बोले- आजादी के अमृत महोत्सव पर ना करें राजनीति

इस मौके पर उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष आजादी के अमृत महोत्सव पर राजनीति न करें। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हम हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत काम कर रहे हैं। 

गौ रक्षक दल से धमकी मिलने के मामले में कांग्रेस विधायक ने SP को सौंपी शिकायत

फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस विधायक मामन खान ने हरियाणा गौ रक्षक दल द्वारा धमकी मिलने के मामले में पुलिस कप्तान से मुलाकात की। मामन खान ने सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी मिलने की बात कही थी। 

बिश्नोई के गढ़ में कांग्रेस की पदयात्रा, महंगाई व बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर दीपेंद्र की हल्लाबोल

उन्होंने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार द्वारा लागू की गई अग्निपथ योजना न तो राष्ट्रहित के हित में है और न ही फौज के हित में है।

कांग्रेस ने निकाली आजादी की गौरव यात्रा, सैलजा बोली- सरकार की नीतियों से देश हो रहा बर्बाद

कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश के हित की लड़ाई लड़ी है। आजादी के लिए कांग्रेस का गौरवशाली इतिहास है। आजादी के बाद देश के विकास में कांग्रेस का जो योगदान रहा, वह किसी से छिपा नहीं है। 

5वीं कक्षा के सिलेबस से पूर्व मुख्यमंत्रियों की जीवनी गायब होने पर विपक्ष हुआ हमलावर

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने कहा कि भाजपा सरकार ने महापुरुषों की जीवनियों को पांचवीं के पाठ्यक्रम से हटाकर संकीर्ण सोच का परिचय दिया है। 

गठबंधन में रहकर ही पंचायती राज चुनाव लड़ने पर विचार कर रही JJP: निशान सिंह

जजपा प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि निकाय चुनाव की तरह पंचायती राज चुनाव भी गठबंधन में लड़ने पर विचार किया जा रहा है। 

विभाजन विभीषिका दिवस पर कुरुक्षेत्र में होगा राज्यस्तरीय कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 14 अगस्त को ‘विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस’ मनाने की घोषणा को अमलीजामा पहनाते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फैसला लिया है कि 14 अगस्त को कुरुक्षेत्र में विभाजन विभीषिका दिवस पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 

सोनीपत के तहसीलदार पर गिरी निलंबन की गाज, फाइनेंस कमिश्नर ने जारी किए आदेश

सोनीपत जिले में तैनात तहसीलदार मनोज कुमार को निलंबित करने के आदेश जारी किए गए हैं। फाइनेंस कमिश्नर पीके दास ने मनोज कुमार को अनियमितताओं के चलते सस्पेंड करने के आदेश जारी किए हैं। 

हथिनी कुंड के पानी से उफान पर यमुना, किसानों की हजारों एकड़ फसल बर्बाद

किसानों की फसलों में कई-कई फुट पानी भरने से हजारों एकड़ धान, चारा व सब्जियों की फसलें तबाही की कगार पर पहुंच गई हैं। हजारों एकड़ फसल बाढ़ के पानी से जलमग्न हो गई है, जिस कारण किसानों की चिंताएं बढ़ गई हैं। कई किसानों की धान की फसल पूरी तरह बर्बाद हो गई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static