Haryana TOP 10: सोनाली फोगाट हत्याकांड को लेकर आज हिसार में होगी महापंचायत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 07:02 AM (IST)

डेस्क: सोनाली फोगाट हत्याकांड को लेकर आज हिसार में दोबारा महापंचायत होगी। हिसार की जाट धर्मशाला में होने वाली महापंचायत में किसान आंदोलन के सबंध में सोनाली फोगाट द्वारा दिए गए बयान के संबंध में उनके परिवार की तरफ से स्पष्टीकरण दिया जाएगा। इसी के साथ सोनाली हत्याकांड में आदमपुर के एक बड़े नेता पर परिवार द्वारा शक जताया जा रहा है। इसे लेकर भी महापंचायत में बात की जाएगी। 

मुलाकात: दिल्ली जाकर सोनिया से मिले भूपेंद्र हुड्‌डा, राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद में दिखाई दिलचस्पी

हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा ने भी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद में दिलचस्पी दिखाई है। शुक्रवार को उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। 

ताऊ देवीलाल के नाम पर पहले मांगे वोट और अब खा रहे हैं नोट: नवीन जयहिंद

उन्होंने कहा कि  बुढ़ापा,विधवा,विकलांगता समेत कई पेंशन स्कीमों को लेकर सरकार आम नागरिकों के साथ खिलवाड़ कर रही है। इसके साथ ही आम लोगों को पेंशन नहीं देना चाहती है।

JJP विधायक के समर्थकों ने फूंका डिप्टी CM का पुतला, जमकर 'दुष्यंत चौटाला मुर्दाबाद' के नारे लगाए

नरवाना विधानसभा से जजपा विधायक रामनिवास सूरजाखेड़ा को खादी ग्रामोद्योग के चेयरमैन पद से हटाए जाने के विरोध में उनके समर्थकों ने शहर में प्रदर्शन कर दुष्यंत चौटाला मुर्दाबाद के लगाए नारे लगाए। 

धान की खरीद शुरू होने तक NH-44 रहेगा जाम, सरकार को चढ़ूनी की बड़ी चेतावनी

चढ़ूनी ने कहा कि जब तक प्रदेश की मंडियों में धान की खरीद शुरू नहीं होगी, तब तक किसान जाम नहीं खोलेंगे। फिर चाहे किसानों को 1 अक्टूबर तक हाईवे जाम कर क्यों ना बैठना पड़े।

'व्हिप' के कारण अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर पड़ा बड़ा प्रभाव: अनिल विज

हरियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कहते हैं कि आजादी के बाद देश निर्माताओं ने बड़े अध्ययन के बाद प्रजातांत्रिक व्यवस्था को लोकहित के लिए सर्वोत्तम माना, लेकिन आज प्रजातांत्रिक व्यवस्था का ढांचा डोल रहा है। 

किसानों ने शाहाबाद में जीटी रोड किया जाम, अंबाला और दिल्ली जाने वाला रास्ता पूरी तरह बंद

धान खरीद शुरू किए जाने की मांग को लेकर किसानों ने शाहाबाद में जीटी रोड जाम कर दिया है। अंबाला और दिल्ली की ओर जाने वाले ट्रैफिक को पूरी तरह से रोक दिया गया है।

डेरा प्रमुख ने जेल से लिखी चिट्ठी, श्रद्धालुओं ने बाबा को फिर से पैरोल देने की मांग की

 डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम ने रोहतक की सुनारिया जेल से 12वीं चिट्ठी जारी की है, जिसमें डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालुओं के नाम संदेश दिया है।

हड़ताल के 5वें दिन आढ़तियों का आमरण अनशन शुरू, करनाल मंडी में बैठक कर बनाई रणनीति

ई-ट्रेडिंग प्रणाली और बढ़ाई गई मार्केट फीस समेत कई मांगों को लेकर प्रदेशभर में आढ़तियों की हड़ताल कई दिन से जारी है। वहीं शुक्रवार को हड़ताल के पांचवे आढ़ती एसोसिएशन के 7 सदस्य करनाल की अनाज मंडी में आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। 

बहुचर्चित सुखबीर हत्याकांड के आरोपी चमन को एसटीएफ ने किया काबू

अग्रवाल धर्मशाला चौक पर 1 सितंबर को हुई सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व उप चेयरमैन सुखबीर खटाना और सुखी की हत्या के मामले में स्पेशल टास्क फोर्स गुड़गांव की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है।

पंचायत चुनाव: सीटों को लेकर पंचायती राज विभाग द्वारा नोटिफिकेशन जारी

विकास एवं पंचायत विभाग ने सभी परिषदों और पंचायत समितियों में सदस्यों के लिए आरक्षित वार्डों, सरपंच के लिए आरक्षित ग्राम पंचायतों और पंचों के लिए आरक्षित वार्डों की नोटिफिकेशन जारी कर दी है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static