हरियाणा विस चुनाव: आज बल्लभगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी भरेंगे हुंकार, रैली के लिए तैयारियां पूर्ण

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 12:24 PM (IST)

फरीदाबाद(पूजा): हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्तूबर को को होने वाले चुनावों के लिए प्रत्याशियों ने प्रचार तेज कर दिया है। जहां प्रत्याशी गांव-गांव जाकर लोगों को मनाने में लगे हैं, वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपना प्रचार कर लोगों से वोट मांग रहे हैं। अब प्रत्याशियों ने बड़े नेताओं की रैलियां अपने-अपने क्षेत्र में कराने के लिए तैयारियां करनी शुरू कर दी है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे बल्लभगढ़ पहुंचेगे। भाजपा की दक्षिण हरियाणा की होने वाली पहली रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। रैली के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। शहरवासियों में रैली को लेकर भारी उत्साह है। बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार बल्लभगढ़ पहुंचेगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शहीद राजा नाहर सिंह की ऐतिहासिक नगरी बल्लभगढ़ से हरियाणा विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। 

नरेंद्र मोदी फरीदाबाद, पलवल, गुरूग्राम व मेवात जिलों के अन्तर्गत आने वाली 16 विधानसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे। इससे पूर्व में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी भी हरियाणा विधानसभा चुनाव का शंखनाद बल्लभगढ़ से ही कर चुके हैं। सेक्टर-61 ट्रांसपोर्ट नगर के समीप बने ग्राउंड पर एसपीजी ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर रखी है। रैली में तीन लेयर की सुरक्षा रहेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static