हरियाणा विस चुनाव: शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस को घेरा, कहा- जीरो पर होगी आउट

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 07:49 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के बड़े दिग्गज मैदान में है। इसी बीच आज बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन सोनीपत ईदगाह कॉलोनी में कैबिनेट मंत्री कविता जैन के पक्ष में जनता से वोटों की अपील करने के लिए पहुंचे। इस मौके पर हुसैन ने कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र में चारों तरफ बीजेपी ही बीजेपी है, इससे देखकर लगता है कि कांग्रेस सिंगल डिजिट में सिमट जाएगी।  

हुसैन ने कहा कि पूरे भारत में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, कहीं भी कांग्रेस का नाम निशान नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब बूढ़ी हो चुकी है और कई राज्यों में तो कांग्रेस मर चुकी है, कांग्रेस का नाम और निशान खत्म हो चुका है।

इस मौके पर अयोध्या मामले पर बोलते हुए हुसैन ने कहा कि अदालत का जो भी फैसला आएगा वह हिंदुस्तान को मजबूती देगा। इससे हिंदू मुस्लिम एकता मजबूत होगी, अदालत के फैसले का सभी को इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिमांड है ना कि राहुल गांधी की। उन्होंने कहा कि हुड्डा ओर मेरी कोठी साथ-साथ है, भूपेंद्र हुड्डा से व्यग्तिगत संबंध भी अच्छे है, लेकिन ये चुनाव है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static