अडानी ग्रुप से हुआ समझौता, हरियाणा को अब मिलेगी 1050 मेगा वाट बिजली

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 09:21 AM (IST)

 

सिरसा(सतनाम): हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि बिजली को लेकर अडानी ग्रुप से समझौता हो चुका है। उन्होंने कहा कि समझौते के बाद हरियाणा को अब 1050 मेगा वाट बिजली मिलेगी। उन्होंने दावा किया कि आने वाले दिनों में बिजली का संकट खत्म हो जाएगा। लोगों को राहत मिलेगी। बिजली मंत्री आज रानियां के कई गांवों का दौरा करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए।

बिजली मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने कहा कि पिछले 4 दिनों में प्रदेश में बिजली कटों में सुधार हुआ है और आने वाले दिनों में और भी सुधार होगा। बिजली मंत्री के निशाने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला भी रहे रंजीत सिंह चौटाला ने रणदीप सुरजेवाला पर तंज भरें लहजे में बोलते हुए रणदीप सुरजेवाला को नॉन सीरियस नेता भी बताया ।

उन्होंने रणदीप सुरजेवाला के अडानी से समझौते को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि नेशनल ग्रिड भारत सरकार का हिस्सा है इसमें अडानी ग्रुप के साथ समझौता हुआ था। जून 2014 में समझौता हुआ था उस समय कांग्रेस की सरकार थी तब रणदीप सुरजेवाला कैबिनेट मंत्री थे। उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में हरियाणा के पास 2300 मेगावाट बिजली मिलेगी। हरियाणा में अगले कुछ दिनों में बिजली संकट खत्म होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static