हिमाचल में सुसाइड प्वाइंट पर सेल्फी ले रही थी हरियाणा की महिला, खाई में गिरने से मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 10:02 AM (IST)

हरियाणा डेस्क: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में पर्यटन स्थल कल्पा के पास सुसाइड प्वाइंट नामक स्थान पर शनिवार देर शाम सेल्फी लेते समय हरियाणा की महिला ढांक से नीचे गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई। शाम को अंधेरा होने के कारण महिला का कुछ पता नहीं चल पाया था, लेकिन रविवार सुबह पुलिस क्यूआरटी और होमगार्ड डिजास्टर की टीमों द्वारा फिर से सर्च अभियान चलाया गया। मृतक महिला की पहचान हिसार की रेजिडेंस ऑफ आरासीन कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय रेखा के रुप में हुई है। 

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम डीसीसी में ईआरएसएस 112 के माध्यम से सूचना मिली कि एक महिला सुसाइड प्वाइंट, कल्पा में चट्टान से गिर गई है, जिस पर कल्पा और रिकांगपिओ से पुलिस दल मौके पर पहुंचा। इस बारे कुरुक्षेत्र के ड्राइवर मनविंद्र सिंह ने बताया कि रेखा शर्मा उम्र 40 वर्ष नाम की महिला दिल्ली से किन्नौर में किन्नर कैलाश को देखने कल्पा आई थी। जब वह अपने वाहन की सफाई कर रहा था तब महिला सुसाइड प्वाइंट पर फोटो ले रही थी। 

कुछ देर बाद उसने महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी, जिस पर वह सुसाइड प्वांइट की तरफ गया, लेकिन वहां महिला का कुछ पता नहीं चला। उसने इसकी सूचना हेल्पलाइन नंबर 100 पर दी। वहीं इस बारे एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि पुलिस क्यूआरटी और होमगार्ड डिजास्टर की टीमों द्वारा महिला के शव को गहरी खाई में देखा गया है। गहरी खाई होने के कारण रेस्क्यू टीम को शव को रेस्क्यू करना मुश्किल हो रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static