योगेश्वर दत्त के समर्थन में उतरे हरियाणवी कलाकार, बरोदा में कमल खिलाने के लिए वोट की अपील

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 11:58 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): बरोदा उपचुनाव में योगेश्वर दत्त के लिए वोट की अपील करने के लिए भाजपा अब हरियाणवी कलाकारों का सहारा ले रही है। गोहाना में शुक्रवार को भाजपा नेता रॉबिन खोखर शामदी की अध्यक्षता में आयोजित भाजपा के महाविजय कार्यक्रम में योगेश्वर दत्त के लिए हरियाणवी इंडस्ट्री के नामी चेहरे राजू पंजाबी, दिलेर खरकिया, देव कुमार देवा, जेपी डागर समेत कई कलाकारों ने जनसभा के सामने वोट की अपील की।

कलाकार मासूम शर्मा ने योगेश्वर दत्त के लिए अपील करते हुए कहा कि हम किसी पार्टी का समर्थन नहीं करते, लेकिन योगेश्वर दत्त ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन किया है और जब योगेश्वर दत्त ने मेडल जीता था, तो उस पर किसी जाति-पांति का नाम नहीं लिखा था। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ राजनीतिक लोग आपसी भाईचारे को तोडऩे के लिए जाति-पांति में बांट कर वोट बटोरने की कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं राजू पंजाबी ने कहा कि योगेश्वर दत्त को सपोर्ट करने के लिए सभी कलाकार आज महा विजय अभियान जनसभा में पहुंचे हैं।

इस दौरान योगेश्वर दत्त ने संबोधन में कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में पैसे लेकर नौकरियां दी जाती थी और अभी बरोदा उप चुनाव में वोट लेने के लिए जब पहुंचे हैं तो लोगों के पैसे वापस दे रहे हैं। दत्त ने कहा कि किसी भी पार्टी और नेता को ना देखें बल्कि बरोदा के विकास को देखकर वोट करें। उन्होंने कहा कि बरोदा के विकास के लिए सरकार में भागीदारी करें और 4 साल जमकर बरोदा के विकास करवाएं, यह तभी संभव है जब बरोदा में कमल का फूल खिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static