हेड कॉंस्टेबल पर दरांती से हमला, जांच के सिलसिले में सुरक्षा एजेंट के साथ पहुंची थी पुलिस (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 03:46 PM (IST)

रेवाड़ी(मेहेन्दर): रेवाड़ी में एक शख्स ने हरियाणा पुलिस के हैड कॉंस्टेबल पर दरांती से हमला कर दिया। हमले में उसे गंभीर चोटें आई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़ लिया। हमला किस कारण किया, इसके बारे में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के थाना रामपुरा में तैनात हैड कॉंस्टेबल राजीव कुमार व सुरक्षा एजेंट (SA) कुलदीप दोनों एक कार में सवार होकर शुक्रवार की शाम थाना एरिया में पड़ने वाले जसवंत नगर में किसी जांच के सिलसिले में गए थे। कुलदीप कार में बैठा हुआ था और राजीव बाहर खड़ा हुआ था। इसी दौरान मध्यप्रदेश के जिला छतरपुर के गांव धर्मपुर व हाल रेवाड़ी के रामपुरा निवासी धनप्रसाद वहां पहुंचा। उसके एक हाथ में लोहे का सरिया व दूसरे हाथ में दरांती थी। आरोपी ने राजीव कुमार पर दरांती से हमला कर दिया। 

राजीव के एक हाथ पर दरांती से कई वार किए। उसके बाद कार में बैठे कुलदीप ने उसे बड़ी मुश्किल से छुड़ाया और इसकी सूचना तुरंत थाना में दी। सूचना के बाद काफी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उसे काबू कर लिया। उसके कब्जे से दरांती भी बरामद कर ली गई है। वहीं घायल राजीव कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अभी आरोपी ने वारदात को किस वजह से अंजाम दिया इसके बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस को इसके पीछे कोई साजिश नजर आ रही है। रिमांड के दौरान आरोपी धन प्रसाद से सख्ती से पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static