मेडिकल कॉलेज से सिरसा में स्वास्थ्य और शिक्षा सुविधाओं को मिलेंगे नए आयाम : डिप्टी सीएम

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 10:02 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सिरसा को मेडिकल कॉलेज की सौगात मिलने से स्वास्थ्य और शिक्षा सुविधाओं के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित होंगे। वे शुक्रवार को सिरसा में मेडिकल कॉलेज साइट का निरीक्षण कर रहे थे। उन्होंने सिरसा के नए मेडिकल कॉलेज को लेकर क्षेत्रवासियों को बधाई दी और कहा कि लंबे समय की मांग को बजट में पास किया गया और देश की राष्ट्रपति द्वारा इसकी नींव रखी गई जो कि सौभाग्य की बात है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एक हजार 70 करोड़ रूपए की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज से सिरसा के साथ-साथ आसपास के कई जिलों को इसका लाभ मिलेगा और एक जगह पर विभिन्न स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि जल्द मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य शुरू होगा। 

 

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने गठबंधन सरकार निरंतर जनहित में फैसला ले रही है और इससे जनता का विश्वास पार्टी और गठबंधन सरकार पर बढ़ा है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के परिणाम में जेजेपी के बहुत सारे पदाधिकारी और पार्टी की विचारधारा से जुड़े लोग जीतकर पंच-सरपंच और पार्षद बने है। उन्होंने कहा कि अब हमारा प्रयास रहेगा कि सभी 22 जिलों में गठबंधन के चेयरमैन बनाए जाए। जिला परिषद चुनाव में आम आदमी पार्टी के परिणाम के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पंजाब से सटे क्षेत्र में जरूर कई लोग जीते है लेकिन उनमें से आम आदमी पार्टी के कितने है और कितने आगे आम आदमी पार्टी में टिकेंगे, ये देखने वाली बात होगी।   

 

शुक्रवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सिरसा, फतेहाबाद और हिसार जिले का दौरा कर 9 दिसंबर को जेजेपी के पांचवें स्थापना दिवस पर होने वाली रैली का कार्यकर्ताओं को न्यौता दिया और उनकी जिम्मेदारी लगाई। उन्होंने कहा कि भिवानी रैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भिवानी के मेला ग्राउंड में होने वाली जेजेपी की जन सम्मान रैली नया रिकॉर्ड कायम करेगी। इस दौरान डिप्टी सीएम ने सिरसा में निर्माणाधीन पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस का निरीक्षण भी किया और मौके पर अधिकारियों को बुलाकर तय समय सीमा में विश्राम गृह का निर्माण कार्य पूरा करने के आदेश दिए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static