फ्लैक्स पर मिलेंगे लॉकडाऊन में मदद संबंधी हैल्पलाइन नंबर, गाडिय़ां बनेंगी जागरूकता का माध्यम

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 12:26 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : दिनभर शहर के वार्डों में घूमने वाली नगर निगम की 54 टिप्पर गाडिय़ां लॉकडाऊन के दौरान आमजन को जागरूक करने का माध्यम बनेंगी। इन गाडिय़ों पर लगे फ्लैक्स से आमजन को उन हैल्पलाइंस के टैलीफोन व मोबाइल नंबरों की जानकारी मिलेगी, जिनकी लॉकडाऊन के दौरान आमजन को मदद के लिए जरूरत पड़ती है।

यह बात निगम आयुक्त डा. जे.के. आभीर ने शुक्रवार को न.नि. कार्यालय से जिला प्रशासन व सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग द्वारा संयुक्त रूप से चलाए जा रहे जन जागरूकता अभियान के काफिले को हरी झंडी दिखाते हुए कही। इन वाहनों द्वारा शहर के प्रत्येक घर तक पम्फलेट्स भी भिजवाए जा रहे हैं जिनमें जिले में लॉकडाऊन के दौरान चलाई जा रही हैल्पलाइंस के सभी नंबर प्रकाशित किए गए हैं।

इस प्रकार का जागरूकता अभियान जिला प्रशासन व जनसंपर्क विभाग द्वारा जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी चलाया जा रहा है। डी.आई.पी.आर.ओ. सुरेंद्र सैनी ने निगम आयुक्त डा. आभीर को अवगत करवाया कि लॉकडाऊन के दौरान आमजन को किसी भी परेशानी से बचाने के लिए जिला प्रशासन ने ठोस कार्ययोजना बनाते हुए जो हैल्पलाइंस जारी की हैं, वे नागरिकों की मदद करने में कारगर साबित होंगी। 

इस अवसर पर डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर डा. प्रदीप हुड्डा, डी.आई.पी.आर.ओ. सुरेंद्र सैनी, अधीक्षक अभियंता रामजीलाल, कार्यकारी अधिकारी अमन ढांडा, एक्स.ई.एन. जयवीर सिंह डूडी, एम.ई. संदीप बैनीवाल व नगर पालिका कर्मचारी संघ प्रधान प्रवीन कुमार सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static