फुटबॉल प्रतियोगिता में हुआ जमकर हंगामा, मैच दौरान फूट-फूट कर रोने लगी लड़कियां

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 05:45 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप)- कुरुक्षेत्र में आयोजित अंडर गर्ल अंडर फोर्टीन नेशनल गर्ल्स फुटबॉल प्रतियोगिता फाइनल मैच में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान झारखंड टीम के खिलाड़ी फूट-फूट कर रोते दिखे जिनका मुकाबला हरियाणा की टीम से हो रहा था। झारखंड की टीम प्लेयर्स और कोच ने रेफरी पर पक्षपात का आरोप लगाया उन्होंने टीम को चलते मैच में से वापस बुला लिया लेकिन खेल भावना के चलते किसी तरह उन्हें समझा बुझा कर खेल शुरू हो पाया।

टीम की कोच वीना ने बताया कि वह संतुष्ट नहीं है क्योंकि रैफरी चीटिंग कर रहा है जबकि खिलाड़ी ललिता व साक्षी के अनुसार चीटिंग हुई है, खेल इमानदारी से खेलना चाहिए था क्योंकि यदि खेल को खेल की भावना से ना खिलाए तो खेल का नुकसान होता है।वहीं इस बारे जब प्रतियोगिता के संयोजक राकेश सिवाच से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आरोप तो लगते ही रहते हैं हारने वाली टीम स्वीकार नहीं करती है उन्होंने कहा कि झारखंड की टीम खुद मैदान छोड़कर वापस चली गई और खुद ही वापस आ गई तो क्या कहा जा सकता है।

वहीं हरियाणा की टीम की कोच प्रिया ने बताया कि वह ईमानदारी और कर्मठता से खेलकूद की भावना से खेले हैं और एक शून्य से जीतकर हरियाणा ने नेशनल चैंपियनशिप पर कब्जा किया है। खेलकूद से जुड़े एक अन्य अधिकारी चंद्रभान शर्मा ने बताया कि गत 14 जनवरी को इस खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, वहीं हेरतंगेज पहलु ये है कि राष्ट्रीय स्तर खेल के समापन पर खिलाड़ी तीन घंटे से ट्राफी लेने को बेठे है मगर मुख्यातिथि नहीं पहुंचे।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static