साइबर सिटी में तेज रफ्तार का कहर, एक की मौत व तीन घायल

2/27/2021 3:05:56 PM

गुरुग्राम (मोहित) : साइबर सिटी में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि स्कार्पियो सवार दो युवतियां और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला कल देर रात राजीव चौक फ्लाईओवर का है जहां गुरुग्राम नंबर स्कॉर्पियो हीरो हौंडा चौक से दिल्ली की तरफ जा रही थी और जैसे ही राजीव चौक फ्लाईओवर के ऊपर पहुंची सामने एक ट्रेलर तेज रफ्तार में लहराता हुआ चल रहा था जिसकी चपेट में आने से स्कार्पियो सवार प्रवीण नासा की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो युवतियों और एक युवक को गंभीर हालत में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

दरअसल युवक और युवतियां स्कॉर्पियो में सवार होकर सेक्टर 29 में किसी म्यूजिक नाइट में भाग लेने के लिए घर से निकले थे और जैसे ही राजीव चौक पर पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने गुरुग्राम पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच घायलों को किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है

साइबर सिटी में तेज रफ्तार के कहर का यह कोई पहला मामला नहीं है। पुलिस के आकड़ों के अनुसार बीते 2 साल 2019, 2020 के दौरान 89,436 वाहन चालकों के रॉन्ग साइड ड्राइविंग को लेकर चालान किये गए थे। गौरतलब है कि पुलिस द्वारा जारी आकड़ों के अनुसार बीते 2 साल में गंभीर दुर्घटनाओं में विभिन्न थाना क्षेत्रों में 1831 मामले दर्ज किए गए थे जिसमें 768 लोगों की दर्दनाक मौत हुई थी जबकि 1478 लोग ज़ख्मी हुए थे। ऐसे में जहां रॉन्ग साइड वाहन चालक न केवल खुद की जान को खतरे में डाल रहे थे, बल्कि दूसरों की जान के लिए भी हादसों की बड़ी वजह बन रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


Content Writer

Manisha rana

Related News