बड़ौली गांव के स्कूल से बुरका पहने छात्राओं का फोटो वायरल, हिंदू संगठनों ने कहा- बच्चों को जिहादी बना रहा प्रिंसिपल

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 04:21 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली के गांव बड़ौली में ग्रामीणों एवं हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक स्कूल के बाहर जम कर हंगामा किया। जानकारी के अनुसार इस्लामिक त्यौहार पर स्कूल प्रबंधन ने लड़कियों को बुरका पहना कर त्योहार मनाया। जिसकी फोटो वायरल होते ही ग्रामीणों एवं हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने बवाल काट दिया। प्रदर्शनकारियों ने प्रिंसिपल सहित पूरे स्टाफ के तबादले की मांग की है। इसके साथ ही प्रिंसिपल के खिलाफ धार्मिक भवनाएं आहत करने के लिए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

PunjabKesari

सरकारी स्कूल में विशेष धर्म की पोशाक पहने कई छात्राओं की फोटो वायरल हो रही है। फोटो वायरल होते ही मामला गरमा गया। हिंदू संगठन के कार्यकर्ता और ग्रामीण पहले तो सरकारी स्कूल के बाहर पहुंचे और बाद में जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने में कामयाब हुई।

PunjabKesari

हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मनीष राई और मंजीत दहिया ने आरोप लगाया कि बेटियों को जिहाद की तरफ धकेलने का काम किया जा रहा है। हिंदू धर्म पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाता और अब तेलंगाना राज्य की बात कहकर यहां पर एक विशेष धर्म की तरफ छात्र छात्राओं को जिहाद की तरफ धकेलने का काम किया जा रहा है। उनकी मांग है कि स्कूल के प्रिंसिपल को बर्खास्त किया जाए और पूरे स्टाफ का तबादला किया जाए। इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए।

PunjabKesari

इस बवाल पर स्कूल प्रिंसिपल प्रवीन गुलिया ने ग्रामीणों और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के बीच आकर माफी मांगी। इसके साथ ही भविष्य में ऐसे कार्यक्रम ना करने की बात कही है। वहीं खंड जिला शिक्षा अधिकारी जितेंद्र कुमार ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम से अगर किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो हम माफी मांगते हैं। ऐसे कार्यक्रमों पर रोक लगाई जाएगी और सरकार के समक्ष भी ये प्रस्ताव भेजा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static