सड़क हादसों में घायल 2 व्यक्तियों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2016 - 03:35 PM (IST)

हिसार: गांव गोरछी के पास हुए सड़क हादसे में घायल एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस मामले में वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 


पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पुत्र संदीप कुमार ने बताया कि उसका पिता सतपाल सिंह (50) 29 नवम्बर को मोटरसाइकिल पर कहीं जा रहा था कि रास्ते में टाटा एस की टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल सतपाल सिंह को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत के आधार पर टाटा एस के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 


वहीं, बरवाला में खरक पूनिया गांव में नहर के पास वाहन की टक्कर लगने से घायल हुए बाइक सवार की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। मनोज कुमार (25) खेड़ी चौपटा में एजैंसी में कार्यरत था। गत 28 नवम्बर को वह बाइक पर सवार होकर अपने गांव की तरफ जा रहा था। जब वह खरक पूनिया गांव में नहर के निकट पहुंचा तो अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शहर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां देर रात्रि उपचार के दौरान मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static