होमगार्ड जवान के साथ दो युवकों ने की मारपीट, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 08:22 AM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : शाहजहांपुर रोड खंखोड़ा मोड़ पर ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे एक होमगार्ड जवान के साथ दो युवकों ने मारपीट की। होमगार्ड जवान की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खंखोड़ा मोड पर होमगार्ड जवान कंवर सिंह रामकिशोर ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे थे इसी दौरान दो युवक एक इको कार से सवार होकर वहां पहुंचे।

युवकों ने होमगार्ड जवान कंवर सिंह से एक यात्री बस को खेड़ा गांव की ओर भेजने का कारण पूछा। अमर सिंह ने बताया कि यात्रियों से भरी थी और इसी के लिए बस को खेड़ा गांव की ओर भेजा गया है इसके बाद दोनों युवकों ने कंवर सिंह के हाथ का डंडा सुनकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। कंवर सिंह की आवाज सुनकर दूसरे होमगार्ड जवान रामकिशोर मौके पर पहुंचा तो उसने बीच- बचाव कराने का प्रयास किया तो युवकों ने उसके साथ भी हाथापाई की।

इसके बाद दोनों युवक कार में सवार होकर मौके से फरार हो। कंवर सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके साथ मारपीट करने वाला एक युवक विक्की नारनौल के गुवानी बाछोद और दूसरा खंखोड़ा गांव का प्रदीप थे। पुलिस ने कुंवर सिंह की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा डालने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static