गृहमंत्री विज ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, बोले - कांग्रेस को पढ़ाया जाता है कि शहीदों का अपमान करो

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 09:43 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने राजस्थान की गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पढ़ाया जाता है कि शहीदों का अपमान करो। वहीं विपक्ष के नौ नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि सिसोदिया कि गिरफ्तारी से ऐसा लगता है कि हम लोकतंत्र में नहीं निरंकुशता मे परिवर्तित हो गए हैं। इस पर विज ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि ये सब CBI पर दबाव बनाने की कोशिश है। वहीं कर्नाटक में अरविंद केजरीवाल द्वारा वोट के लिए दिए जा रहे प्रलोभन पर विज ने कहा कि केजरीवाल की हैसियत अब सब लोग जान चुके हैं और किसी भी तरह से लोग इनकी बातो में आने वाले नहीं है।

राजस्थान के जयपुर में एक प्रदर्शन के दौरान पुलवामा मे शहीदों की विधवाओं को अपमानित किया गया। जिस पर अनिल विज ने राजस्थान की गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस को ये पाठ पढ़ाया जाता है कि शहीदों का अपमान करो। जो सौनिक बॉर्डर पर माईनस टेम्प्रेचर में डटे हुए हैं उनको अपमानित करो, अगर वो कोई सफलता हासिल करते हैं तो उस पर प्रश्नचिन्ह लगाओ और उनकी बहादुरी के सबूत मांगो तो कांग्रेस का यही किरदार है।

विपक्ष के नौ नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने लिखा कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से ऐसा लगता है कि हम लोकतंत्र मे नहीं निरंकुशता में परिवर्तित हो गए हैं। इस पर विज ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि ये सब CBI पर दबाव बनाने कि कोशिश है। ये कभी धरने देते हैं, कभी नारेबाज़ी करते हैं, लेकिन CBI तो किसी से भी डरने वाली नहीं है क्योंकि सीबीआई देश कि सर्वोच्च जांच करने वाली एजेंसी है। ये सब हथकंडे अपना रहे हैं कि किसी तरह से CBI दब जाए, केस खत्म हो जाए और बाहर आ जाए। लेकिन CBI का नाम है और अपने काम के बल से नाम कमाया है। CBI पर इन चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

वहीं अरविंद केजरीवाल द्वारा कर्नाटक में वोट लेने के लिए दिए जा रहे प्रलोभन पर विज ने चुटकी ली और कहा कि केजरीवाल की हैसियत अब सब लोग जान चुके हैं। लोग किसी भी तरह से इनकी बातों में आने वाले नहीं हैं। लोग खुद समझदार हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static