कुलदीप बिश्नोई के सरकार गिराने के बयान पर बोले गृह मंत्री- ''जो खुद गिरे हुए हैं वो दूसरों को क्या गिराएंगे''

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 06:30 PM (IST)

अंबाला(अमन)- हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने गृह विभाग को लिखित आदेश जारी कर दिए हैं कि अगर कोई बड़े से बड़ा व्यक्ति भी नशे के कारोबार में संलिप्त है तो उसे भी बख्शा न जाये। बता दें कि प्रदेश में पडोसी राज्यों से बढ़ रही नशा तस्करी और प्रदेश में ही फ़ैल रहे नशे के जाल को तोड़ने के लिए अब हरियाणा के गृह विभाग ने कमर कस ली है वहीं आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने बयान दिया है कि वो 2020 में सरकार गिरा देंगे। बिश्नोई के इस ब्यान पर गृह मंत्री अनिल विज ने बिश्नोई पर तीखा पलटवार किया है। विज ने कुलदीप बिश्नोई पर तंज कस्ते हुए कहा कि जो खुद गिरे हुए हैं वो दूसरों को क्या गिराएंगे। विज ने कहा कि अपने संघठन को एकजुट रखें का ये ख्याली पुलाव है। 


पड़ोसी राज्य पंजाब में नेताओं के साथ साथ पुलिस अधिकारीयों से मिल रही नशे की खेप के मामलों को देखते हुए अब खुद सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने विभाग को सख्त आदेश जारी कर दिए हैं। अनिल विज ने बताया कि प्रदेश में नशाखोरी के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है लेकिन अब गुप्तचर विभाग और पुलिस को ये लिखित आदेश भी जारी कर दिए हैं कि अगर कोई बड़े से बड़ा व्यक्ति भी नशे के कारोबार में संलिप्त पाया जाये तो उसे भी बक्शा न जाये। 

भारतीय किसान यूनियन हरियाणा में धान घोटाले मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही है। साथ ही यूनियन ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने जांच नहीं करवाई तो किसान यूनियन इसके विरोध में प्रदर्शन भी करेगी। भारतीय किसान यूनियन की चेतावनी पर प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी है। विज ने कहा कि सबसे पहले तो इस मामले को घोटाला कहे जाने के पीछे भी प्रश्नचिह्न है। विज ने बताया कि इस मामले में विभाग ने जांच की थी और कई जगह सामन कम पाया गया है जिसे पूरा करवाने की कोशिश की जा रही है तो इसे घोटाला नहीं कहा जा सकता। वहीँ विज ने मामले में सख्त लहजे में यह भी चेतावनी दे डाली कि अगर किसी अधिकारी ने जानबूझकर कोताही बरती हुई तो उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static