शातिर महिला ने बुजुर्ग को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों ऐंठे, प्लॉट भी अपने नाम करवाए

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 09:30 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): किसी जरूरतमंद महिला की मदद करना 64 वर्षीय बुजुर्ग को इतना महंगा पडऩे वाला है, यह गुरुग्राम के रहने वाले 64 वर्षीय रिटायर्ड बुजुर्ग ने सपने में भी नहीं सोचा था। दरअसल, सेक्टर 10 थाना क्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग देविंदर से आपत्तिजनक वीडियो बनाकर एक महिला द्वारा ब्लैकमेलिंग से लाखों की लूट व प्लॉट अपने नाम करवाने का हनीट्रैप मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और रिमांड पर लेकर मामले की तफ्तीश कर रही है।

एसीपी शमशेर सिंह ने बताया कि आरोपी महिला पूनम (34) ने योजनाबद्ध तरीके से सेक्टर 10 के रहने वाले बुजुर्ग देविंदर को मीठी बातों में फंसा कर मदद की गुहार लगाई। फिर बुजुर्ग को हर रोज फोन कर सेक्टर 89 के एनबीबीसी के फ्लैट में बुलाने लगी। जब देविंदर महिला के बिछाए शातिर जाल में फंस कर बताए फ्लैट में पहुंचे तो पूनम ने कोल्डड्रिंक में नशीला प्रदार्थ मिला कर उसके साथ आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बना ली, जिसके बदले देविंदर को लगातार ब्लैकमेल करने लगी।

शुरूआत में पूनम बुजुर्ग से कैश वसूलने के बाद धीरे-धीरे लाखों का प्लॉट और फ्लैट तक अपने नाम करवा लिए। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मोबाइल फोन को भी कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है। महिला को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है, महिला का बैकग्राउंड खंगालने का प्रयास किया जा रहा है। यह भी जांच की जा रही है कि आरोपी महिला ने किसी और को हनी ट्रैप में तो नहीं फंसाया है या फिर यह उसका पहला केस है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static