बीमा करवाने के नाम पर घर बुलाया, रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ऐंठे 2 लाख रूपये

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 03:20 PM (IST)

करनाल (काम्बोज): सी.एम. सिटी में क्राइम की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, एक ओर जहां दिन-दिहाड़े लूट, हत्या जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं, वहीं झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ठगी करने वाला गिरोह भी पूरी तरह सक्रिय है। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर 2 महिलाओं सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मेरठ रोड स्थित पाश्र्वनाथ कालोनी निवासी ओमप्रकाश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बीमा एजैंट है, उसके पास 6 सितम्बर को एक महिला का फोन आया, जो कहने लगी कि वह गांव उचाना से बोल रही है, उन्हें डैथ क्लेम करवाना है, उसके कागजात दिखाने हैं। महिला ने कहा कि उसके भाई का बीमा भी तुम्हारे द्वारा ही किया गया था। इतना ही नहीं महिला उसे कहने लगी कि उन्होंने बीमा भी करवाना है। जब ओमप्रकाश ने कहा कि उसने उसके भाई का कोई बीमा नहीं किया है और डैथ क्लेम वह कागजात देख कर बताएगा।

PunjabKesari, Haryana

उसके बाद 10 सितम्बर को दोबारा से महिला का फोन ओमप्रकाश के पास आया, जिसमें महिला बीमा करवाने की बात कहने लगी और उसे अपने घर बुला लिया। घर पहुंचने के बाद ओमप्रकाश ने बीमा की पूरी स्कीम समझा कर उससे फार्म भरवा लिया। इस दौरान महिला का पति आया और ओमप्रकाश को बोलने लगा कि उसने उसकी पत्नी के साथ गलत काम किया है और पुलिस को बुला रेप केस में फंसाने की धमकी देने लगा। तभी एक महिला और एक व्यक्ति वहां पर पहुंच गया। चारों ने उससे 5 लाख रुपए की मांग की।

घबराए हुए ओमप्रकाश ने उन्हें एक चैक दे दिया, मगर आरोपी उससे नकदी की मांग करने लगे। आरोपी बाइक पर सवार होकर ओमप्रकाश के साथ चल दिए। ओमप्रकाश से अपने किसी दोस्त से 2 लाख रुपए लेकर आरोपियों को दे दिए और बाकी के पैसे कुछ दिन बाद देने की बात कह वहां से निकला और सीधा पुलिस के पास पहुंच गया। 

सदर थाना के सब इंस्पैक्टर विजेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 2 महिलाओं सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static